लखनऊ। प्रदेश में जारी सियासी द्वंद के बीच जहां पक्ष विपक्ष आमने सामने खड़े हैं। वहीं अब यूपी में आरोप प्रत्यऱोप की राजनीतिक ने उछाल मारा है। विपक्षी दल लगातार प्रदेश की सत्ताधारी सरकार पर कटाक्ष कर रहे हैं। अब इसी बीच कांग्रेस की ओर से एक ट्वीट आया है जिसमे उन्होंने योगी आदित्यनाथ का बिना नाम लिए उनपर तंज कसा है।

कांग्रेस की ओर से जारी ट्वीट में कहा गया है की जाति न पूछो योगी की, पूछ लीजिए काम चुन-चुन कर टारगेट किए, ब्रह्मण, दलित, किसान। अर्थात इस ट्वीट से कांग्रेस ने योगी के कार्यकाल को टारगेट किया है उन्होंने अपने ट्वीट के माध्यम से यह दिखाने की कोशिश की है की इनके शासन काल मे काम से ज्यादा लोगों का शोषण हुआ है।

कांग्रेस की ओर से जारी ट्वीट पर यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं एक यूजर लिखता है हम ब्राह्मण कभी टारगेट नही थें और ना ही कमजोर है । हम अपनी बदौलत जीतें हैं और वो भी शान से । हम आरक्षण के भिखमंगे नहीं जो हमें कांग्रेस बताएगी की क्या गलत है और क्या सही । जाती पाती तो मुगलों और अंग्रेजों के समय की देन है जो बार – बार हममें फुट डालने के लिए प्रयोग किया जाता है।

वहीं एक अन्य यूजर कहता है वाह कांग्रेसियों वोटबैंक का नया ठिकाना ढूंढ रहे हो ब्राह्मण, दलित और किसान में…
अरे भाई मुसलमानों को छोड़ दिया ? जिनके लिए आजादी से अबतक राजनीति किये…? रही बात दलितों और किसानों की तो इनके लिए तुम कांग्रेसियों ने आजादी से अबतक कुछ किया क्यों नहीं…? भ्रष्ट कांग्रेस

लेखिका-प्रियांशी सिंह

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *