तेजसस्वी प्रकाश

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो ‘बिग बॉस 15’ का फिनाले खत्म हो गया है जिसे होस्ट करते हुए सलमान खान ने विनर का नाम एलान कर दिया है। बता दें इस में कंटेस्टेंट के तौर पर शमिता शेट्टी, तेजसस्वी प्रकाश, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट और करण कुंद्रा मुकाबले में थे, जिनको पछाड़ते हुए तेजस्वी प्रकाश अपने बम्पर वोट के साथ शो की विजेता बनी और महीनो के संघर्ष के साथ उन्होंने बिग बॉस की चमचमाती ट्रॉफी और 40 लाख रुपये का प्राइज़ मनी अपने नाम किया। वहीं फिनाले में प्रतीक सहजपाल फर्स्ट और करण कुंद्रा सेकेंड रनर-अप चुने गए।

बिग बॉस

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल हुई कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

शो के कंटेस्टेंट की बात करें तो टॉप-6 में पहुंचने के बाद रश्मि देसाई कम वोटों के कारण पहले ही बाहर हो गई। जिसके बाद निशांत भट्ट फिनाले में पहुंचते ही 10 लाख रुपये की ब्रीफकेस लेकर खुद को बाहर कर लिया। वहीँ बात अगर करण कुंद्रा की करें तो वह तेजस्वी और प्रतीक सहजवाल के साथ टॉप 3 में थे लेकिन टॉप 3 में प्रतीक सहजवाल, करण कुंद्रा को हराने में कामयाब रहें। जिससे करन कुंद्रा टॉप 2 में अपनी जगह नहीं बना पाए। वहीँ शमिता शेट्ठी शो में तीन बार वापस आने के बाद भी विनर बनने से चूंक गई।

ट्रॉफी के साथ-साथ मिला नागिन-6 में काम करने का ऑफर

https://www.instagram.com/p/CZXatmphtEJ/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीँ बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम करते हुए तेजस्वी ने अपने अकाउंट पर अपने पेरेंट्स के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसमे उनके हाथ में बिग बॉस की चमचमाती ट्रॉफी भी है। बता दें तेजस्वी ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे के शो ‘स्वरागिनी’ से किया था। जिसके बाद उन्होंने मेहनत से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई। शो की ट्रॉफी अपने नाम हासिल करने के साथ-साथ तेजस्वी को एकता कपूर के सीरियल नागिन-6 में काम करने का भी ऑफर मिला।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *