लखनऊ। पूर्वी दिल्ली के विवेक विहार इलाके में 26 जनवरी को हुई महिला से हैवानियत की खबर सामने आई थी। दिल्ली पुलिस को पीड़ित महिला ने बताया कि वारदात के दौरान बाल काटने के बाद उस्तरे से उसकी छातियों तक को काटने का प्रयास किया गया। नाबालिगों व दूसरे लड़के ने उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया, तो महिलाओं छटपटाई, रोई-चिल्लाई, लेकिन हैवानों को कोई फर्क नहीं पड़ा।

इतने पर भी हैवानियत का मंजर रुका नहीं, दरिंदों ने पीड़िता को डंडे, प्लास्टिक के पाइक और बेल्टों से उसे पीटना शुरू कर दिया और जान से मारने की कोशिश की। एक महिला के साथ हुई इस हैवानियत में महिलाएं भी शामिल थीं, वह चिल्ला-चिल्लाकर कह रही थीं कि पीड़िता के महिला होने की सारी निशानियां मिटा देंगे।

पीड़िता के अनुसार, पहले कमरे में ले जाकर महिला के साथ हैवानियत हुई, इसके बाद उसके मुंह पर कालिख पोत कर गलियों-गलियों घुमाया। बाद में दोबारा कमरे पर ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की गई। करीब डेढ़ घंटे तक यह सब चला, लेकिन गणतंत्र दिवस के दिन हाई अलर्ट के दौरान चुस्त पुलिस को इसकी खबर तक न मिली। आखिर सूचना मिलने के बाद महिला को हैवानों के चंगुल से छुड़ाया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार, पीड़िता की शिकायत पर फिलहाल आईपीसी की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। इसमें अगवाकर सामूहिक दुष्कर्म, छेड़छाड़, शारीरिक छेड़छाड़, अपराध के लिए उकसाने, मारपीट करने, जान से मारने की धमकी, अभद्र भाषा का प्रयोग, अपराध षडयंत्र और अन्य धाराएं शामिल हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आगे जांच के बाद मामले में और भी धाराएं जोड़ी जा सकती हैं। पुलिस टीमें मामले में अन्‍य आरोपियों की पहचान में जुटी हैं और कई आरोपी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही हैं। https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *