लखनऊ। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे के पास बुधवार देर शाम मोहान रोड पर उस वक्त हड़कंप मच गया। जब सवारियों से भरी एक डबल डेकर बस चलते-चलते आग का गोला बन गई। इस भयानक घटना के समय बस में सवार यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। बस में लगभग 95 यात्री सवार थे। सभी यात्रियों की सूझ-बुझ कर जान बचाई गई। लेकिन यात्रियों का सारा समान जल कर रख हो गया।

बता दें कि बस हरियाणा से बिहार जा रही थी। तभी अचानक बस का पिछले टायर फटने से बस में आग लग गई। जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त बस में 95 यात्री मौजूद थे। गनीमत रही की आग लगते ही सभी सवारी बस से उतर गई। लेकिन उनका सामान बस में ही जल गया। सूचना पर स्थानीय पुलिस के साथ दमकल की 3 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। दमकल की गाड़ियों ने डबल टेकर बस में लगी आग पर काफी मशक्कत के बाद काबू पा लिया। हालांकि बस बुरी तरह से जल गई।

यह भी पढ़ें: जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाएं मेरा जन्मदिन, गरीबों व असहायों की करें मदद: मायावती

पिछला टायर फटने से लगी आग
पारा इंस्पेक्टर राज कुमार ने बताया है। कि आगरा-लखनऊ से उतर कर एक वॉल्वो डबल टेकर बस मोहान रोड पर चलते-चलते पिछला टायर फटने से आग लग गई। बस में आग लगने के कारण उसमें बैठी सवारियों को किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है। सभी सवारियां सुरक्षित हैं, लेकिन उनका सामान जल गया है। यात्रियों को भेजने के लिए दूसरी बस का इंतजाम किया गया।https://gknewslive.com

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *