महेंद्र सिंह धोनी

बुधवार को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी अपकमिंग एनिमेटेड ग्राफिक नॉवेल ‘अथर्व: द ओरिजिन’ का पोस्टर शेयर किया जिसमे उनका फर्स्ट लुक लोगों को खूब पसंद आया। खुद धोनी ने इस माइथोलॉजिकल साइंस फिक्शन नॉवेल का फर्स्ट लुक टीजर लोगों के बीच शेयर किया है। इस टीजर में धोनी अघोरी ‘अथर्व’ के किरदार में नजर आ रहे हैं।

महेंद्र सिंह धोनी ने ‘अथर्व: द ओरिजिन’ का फर्स्ट लुक टीजर शेयर कर कैप्शन में लिखा, “हैप्पी टू अनाउंस माय न्यू अवतार …’अथर्व’।” इस टीजर में धोनी को युद्ध के मैदान में एनिमेटेड अवतार ‘अथर्व’ के रूप में दिखाया गया है। इस ग्राफिक नॉवेल के टीजर में पूर्व क्रिकेटर के कैरेक्टर अघोरी ‘अथर्व’ को राक्षसों की सेना के खिलाफ लड़ते हुए देखा जा सकता है। धोनी की नॉवेल का टीजर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है।

धोनी की ‘अथर्व: द ओरिजिन’ को ‘न्यू ऐज ग्राफिक नॉवेल डेब्यूटेंट ऑथर रमेश थमिलमनी की इसी नाम की अनपब्लिश्ड बुक का एडेप्टेशन है। इस नॉवेल को ‘धोनी एंटरटेनमेंट’ ने सपोर्ट किया है। इस मीडिया कंपनी को 2019 में धोनी और उनकी पत्नी साक्षी सिंह धोनी ने स्थापित किया था। इस ग्राफिक नॉवेल को विरजू स्टूडियोज और मिडास डील प्राइवेट लिमिटेड ने प्रोड्यूस किया है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *