लखनऊ। टीवी के मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 को लेकर आए दिन चर्चे रहते हैं। शो पर आए ट्विस्ट एंड टर्न के जरिए घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंटे्स के झगडालू से लेकर इमोशनल तक सभी साइड्स देखने को मिल जाती हैं। शो पर पहले एंग्री यंग मैन के तौर पर नजर आए कंटेस्टेंट ऐजाज खान ने अपनी इमोशनल साइड से भी दर्शकों का दिल जीता है। वहीं कई सेलेब्रिटीज के साथ-साथ उनके फैंस भी ये अनुमान लगा रहे हैं कि इस सीजन की ट्रॉफी शायद ऐजाज ही जीत जाएं। लेकिन अब जो खबरें आ रही हैं, उनके बारे में जाकर शायद सभी को बड़ा झटका लग सकता है।

बिग बॉस को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि ऐजाज़ खास शो से बाहर हो जाएंगे। हाल ही में स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में बताया जा रहा है। कि ऐजाज़ खान बिग बॉस के घर से जल्द ही बेघर हो सकते हैं। इस हफ्ते ऐजाज़ खान घर के नॉमिनेटेड सदस्यों में से भी हैं। उनके साथ ही राहुल वैद्य, निकी तंबोली और सोनाली फोगाट भी नॉमिनेटेड हैं। वहीं इस बीच दावा किया जा रहा है कि ऐजाज़ जल्द ही शो से बाहर हो सकते हैं। वहीं इसके पीछे जो कारण बताया जा रहा है वो भी काफी हैरान कर देने वाला है।

यह भी पढ़ें: UP: फर्जी प्रमाणपत्रों से हड़प रहे थे योजनाओं की रकम, इतने का लगा चुके चूना, 2 गिरफ्तार

इस रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि ऐजाज के शो से बाहर होने का वोटों से कोई वास्ता नहीं है। सामने आया है कि ऐजाज़ के बाहर होने का कारण उनके पहले के वर्क कमिटमेंट हैं। दरअसल, उनकी एक अपकमिंग फिल्म से जुड़ा प्रोजेक्ट बीते साल ही शुरु होना था लेकिन लॉकडाउन और कोरोना के हालातों के कारण ये अब जाकर शुरु हो रहा है। जिसके चलते ऐजाज़ को बिग बॉस 14 से विदा लेनी पड़ सकती है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *