लखनऊ। उन्नाव जिले में दही थाना पुलिस को चेकिंग के दौरान उस वक्त सफलता हाथ लगी, जब एक फर्जी शख्स पुलिस की वर्दी में रौब झाड़ते नजर आया। वहीं, मौके पर मौजूद थानाध्यक्ष को जब फर्जी पुलिसकर्मी ने जय हिंद नहीं किया तो थानाध्यक्ष को उस पर शक हुआ और उसकी गहनता से चेकिंग की गई। हालांकि, पूछताछ में आरोपी ने सही जवाब नहीं दिया लेकिन जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके हवाले से फर्जी परिचय पत्र बरामद हुआ। जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

वहीं, थाने में पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसने कई जनपदों में पुलिसकर्मियों के ट्रांसफर पोस्टिंग के नाम पर पैसे वसूले हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी जिले के दही थाना क्षेत्र का निवासी है। जिसकी शिनाख्त निखलेश कुमार त्रिवेदी (27) पुत्र सुरेश चंद्र त्रिवेदी ग्राम निवासी पितांबर नगर के रूप में हुई है।

बताया गया कि दही थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह, उपनिरीक्षक प्रशांत द्विवेदी व उपनिरीक्षक मोहन लाल ने अन्नपूर्णा मंदिर के पास से एक अदद खाकी वर्दी, परिचय पत्र, पीएनबी बैंक का एटीएम, दो मोबाइल फोन, चमड़े के जूते, एक जोड़ी खाकी मोजा, 150 रुपये नकद, मोटरसाइकिल (UP 35 E 8263 TVS) बरामद किया है। इसके बाद आरोपी के खिलाफ अपराध संख्या 112/22 धारा 170/171/417/419/420/468/471/473 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *