लखनऊ। यूपी के गोंडा जिले के तरबगंज इलाके में 21 जनवरी से गायब हुए 9 वर्षीय मासूम का शव रविवार सुबह कुएं में रक्तरंजित अवस्था में पड़ा मिला। घटना स्थल पर मौके पर जमा हजारों लोगों की भीड़ ने शव को कुएं से बाहर निकाला। लेकिन सूचना पर पहुंची पुलिस को शव पोस्टमार्टम के लिए ले जाने से रोक दिया।

दरअसल,गोंडा जिले में तरबगंज इलाके के घांचा बीकापुर निवासी कमलेश उर्फ लल्ला (9) पुत्र नंगू यादव गुरुवार शाम को खेलने गया था। इसके बाद उसका अता-पता नहीं चला। काफी खोजबीन और 112 नंबर पर सूचना देने के बाद भी जब बच्चे को ग्रामीण नहीं ढूंढ सके तो बच्चे की मां कुसुमा देवी ने स्थानीय थाने में अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया था। वहीं, मामला सोशल मीडिया में चर्चा में आने के बाद पुलिस सक्रिय हुई। थानाध्यक्ष इंद्रजीत यादव ने बताया कि बच्चे की तलाश की जा रही थी लेकिन रविवार को बच्चे की लाश कुएं में मिली। जिससे स्थानीय लोगों में आक्रोश है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली बॉर्डर पर डटे किसानों का आंदोलन बरकरार, खेतों में पत्नियों ने संभाला मोर्चा

घटना स्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों का आरोप है कि आज ही मासूम की हत्या कर शव कुएं में फेंका गया है। जिस स्थान पर शव मिला है। उस स्थान से 50 मीटर दूर पुलिसकर्मी बीती रात सो रहे थे। ग्रामीणों का आरोप है कि चार दिनों के भीतर थानाध्यक्ष को छोड़कर किसी भी उच्चाधिकारी ने पीड़ित परिवार से मिलने की जहमत तक नहीं उठाई और मासूम के गायब होने के बाद भी पुलिसकर्मी मामले में लगातार ढिलाई बरत रहे थे। मामले में मृतक बच्चे की माता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *