लखनऊ: शामली में बुलडोजर चलने के दौरान किसान की मौत से जुड़े मामले में पीड़ित परिजनों से मिलने के लिए राष्ट्रीय लोक दल (Rashtriya Lok Dal) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी पहुंचे। जयंत चौधरी ने पीड़ित परिवार से मिलकर बातचीत की और पूरा मामला संज्ञान में लिया। परिवार के साथ मिलकर संवेदना व्यक्त की और सरकार को किसान की मौत का जिम्मेदार ठहराया।

आपको बता दें कि मामला जनपद शामली के सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव बाहवड़ी का है। आज राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी गांव बहावड़ी में पहुंचे जहां उन्होंने पीड़ित परिवार से मिलकर मृतक किसान हरदन सिंह के फोटो पर फूल चढ़ाए और अपनी संवेदना व्यक्त की।

बता दें कि गांव बाहवड़ी में 2 दिन पहले अतिक्रमण हटाने के नाम पर चले बुलडोजर के दौरान राजस्व विभाग की टीम के साथ किसान की झड़प हो गई किसान हरदन सिंह की मौत हो थी। राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी परिजनों से मिलकर सांत्वना दी, इस अवसर पर उन्होंने कहा कि “सरकार को नंगा नाच और क्रूरता का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि परिवार सामाजिक है, 94 साल के किसान हरदन की मौत हो गई लेकिन सरकार विनाश के कार्य पर चल रही है।

अहंकारी सरकार जो दमनकारी नीति अपना रही है- जयंत चौधरी
जयंत चौधरी का कहना है कि “यह बहुत दर्दनाक घटना है यह नंगा नाच है अहंकारी सरकार जो दमनकारी नीति अपना रही है क्रूरता का परिचय दे रही है। सरकार कभी क्रूर नहीं होती सरकार के शरण में समाज रहता है। लोग चाहते हैं कि सरकार के माध्यम से हमारा काम हो विकास हो। विकास करा नहीं पा रहे हैं जो वर्षों से निर्माण है बिना किसी सुनवाई के बिना किसी कार्रवाई के बिना संज्ञान में लिए बिना नोटिस दिए हुए बुलडोजर भेजे जा रहे हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *