लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में सिधौली तहसील सभागार में निरीक्षण के दौरान डीएम अनुज सिंह पहुंचे हुए थे. जैसे ही वह तहसील के बाहर निकले, एक महिला उनके पैरों में गिर गई और गिड़गिड़ाने लगी. महिला का कहना था कि जब तक उसे इंसाफ नहीं मिलेगा, तब तक वह डीएम के पैर नहीं छोड़ेगी. महिला ने जैसे ही अचानक डीएम के पैर पकड़े, वहां पर अफरा तफरी मच गई. आनन फानन में बाकी अधिकारी महिला को उठाने पहुंचे.

प्रधान की शिकायत करने पहुंची थी महिला
इसके बाद उससे सवाल किए गए और उसकी बात सुनी गई. महिला ने अपना नाम सुनीता गौतम बताया. उसने बताया कि वह मानपुर की रहने वाली है. महिला का आरोप था कि कमलापुर के प्रधान ने उसे जमकर पीटा है और प्रताड़ित किया है. इतना ही नहीं, महिला उसने आरोप लगाया है कि जब वह प्रधान की शिकायत करने कमलापुर थाने पहुंची, तो पुलिस ने भी डांट दिया और तहरीर नहीं लिखी.

डीएम ने दिए कार्रवाई के निर्देश
महिला ने यह भी आरोप लगाया कि उसकी जमीन पर धोखे से कब्जा कर लिया गया है और जमीन वापस नहीं दी जा रही. इस दौरान डीएम अनुज सिंह ने महिला की पूरी बात सुनी और जमीन को कब्जा मुक्त कराने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए. ठबंधन में हैं. गुरुवार को सपा कार्यालय में यशवंत सिन्हा के साथ हुई बैठक में अखिलेश ने रालोद के जयंत चौधरी और कांग्रेस नेताओं को बुलाया, लेकिन उन्हें क्यों नहीं बुलाया यह समझ से परे है. राष्ट्रपति चुनाव में उनकी पार्टी किसके साथ होगी इस पर फैसला अगले एक-दो दिन में लेंगे। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि अभी इस चुनाव के संबंध में भाजपा से भी किसी ने उनसे कोई संपर्क नहीं किया है.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *