लखनऊ: उत्तर प्रदेश के जनपद रायबरेली में युवकों द्वारा एक युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। यही नहीं वीडियो वायरल करने वाला कोई और नहीं मारपीट करने वाले युवकों ने ही वायरल किया। उधर वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित युवक ने थाने में तहरीर दे दी जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आनन-फानन में दो युवकों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

रायबरेली सदर कोतवाली में अराजक तत्वों का आतंक इस कदर बढ़ गया है कि अब नवयुवक भी खुलेआम गुंडागर्दी करने पर उतारू हो गए हैं और कानून व्यवस्था को ऐसे जूते की नोक पर जिस रहे हैं जैसे कि उन्हें खुद नहीं पता कि कानून नाम की चीज क्या है।

मारपीट का पूरा वीडियो बनाकर युवकों ने किया वायरल
लोगों ने पहले एक युवक को जमकर मारा पीटा और उसके बाद उसे बंधक भी बनाए रखें यहीं पर बात खत्म नहीं हुई इस मारपीट का पूरा वीडियो बनाकर युवकों ने वायरल भी किया। इस वीडियो में बताया जाता है कि सत्यनगर का रहने वाला एक युवक जिसे आधा दर्जन से ज्यादा युवक पीट रहे हैं जिसमें से कुछ युवक शक्ति नगर अंबेडकर नगर और नया पुरवा के बताए जा रहे हैं।

युवक की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं आधा दर्जन युवक
अब आप वीडियो को गौर से देखिए किस तरह से लगभग आधा दर्जन युवक पहले लात घूंसा से युवक की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं और जब इससे दिल नहीं भरता है तो बेल्ट से युवक को पीटा जाता है। बता दें कि शरद वर्मा नाम का यह युवक रायबरेली का ही रहने वाला है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *