लखनऊ। आगरा जिले के थाना बाह क्षेत्र के गांव भाऊपुरा में बच्चों को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने युवक के सिर पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। मारपीट की जानकारी मिलने के बाद पीड़ित के परिजन मौके पर पहुंच गए। परिजनों को देखकर आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को गम्भीर अवस्था में सीएचसी केंद्र बाह में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने युवक को आगरा रेफर कर दिया।

बता दें थाना बाह क्षेत्र के गांव भाऊपुरा में बुधवार को सुबह स्कूल जाते समय बच्चों में मामूली विवाद हो गया और मारपीट शुरू हो गई। अपने भांजे के साथ मारपीट होते देखकर दशरथ शिकायत लेकर गांव के ही निवासी राजू खान के पास पहुंचा। जिससे नाराज होकर राजू खान ने दशरथ के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर राजू खान ने अपने साथियों के साथ मिलकर दशरथ पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। आरोपियों ने दशरथ के सिर पर कुल्हाड़ी से कई वार किए। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। चीख-पुकार सुनकर परिजन और ग्रामीण एकत्रित हुए तो आरोपी फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: गोमतीनगर विस्तार में सरकारी नौकरी का झांसा देकर 12 लाख की ठगी व शारीरिक शोषण, गिरफ्तार

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच
मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को एंबुलेंस से सीएचसी केंद्र बाह में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गम्भीर हालत में घायल युवक को आगरा रेफर कर दिया।  युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *