लखनऊराजधानी लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार से सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर 12 लाख की ठगी व यौन शोषण का मामला सामने आया है। राजधानी पुलिस ने आरोपी को  गिरफ्तार कर लिया है।  आरोपी ने कृषि विकास संस्थान में कंप्यूटर ऑपरेटर की नौकरी दिलाने के नाम पर एक युवती के साथ शारीरिक शोषण किया। उस युवती द्वारा जब शिकायत गोमती नगर विस्तार थाने में दर्ज कराई गई तो पुलिस ने मामले की जांच करने के दौरान आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, आलमबाग निवासी रणधीर पांडे पर एक युवती ने आरोप लगाया कि नौकरी दिलाने के नाम पर उससे युवक द्वारा 12 लाख रुपये लिए गए थे। साथ ही उसका शारीरिक शोषण भी किया गया। युवती ने आरोप लगाते हुए कहा कि कृषि विकास संस्थान में कंप्यूटर ऑपरेटर की नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसके साथ घटना को अंजाम दिया गया। युवती का आरोप है न तो उसके रुपए वापस हुए हैं और न ही उसको कृषि विकास संस्थान में नौकरी दिलाई गई है। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर की ट्रैक्टर परेड के दौरान मचे उत्पात की निंदा

गोमती नगर विस्तार इंस्पेक्टर अखिलेश चंद पांडे ने बताया कि एक युवती ने पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए आरोप लगाया है कि आलमबाग निवासी युवक ने उसको नौकरी दिलाने के नाम पर उससे ₹12 लाख ठग लिए हैं। साथ ही उसका शारीरिक शोषण भी किया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। लेकिन शिकायती पत्र पर एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपी रणधीर पांडे को गिरफ्तार कर लिया गया है।http://GKNEWSLIVE.COM

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *