उत्तर प्रदेश : गुरुग्राम से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक महिला ने पहले तो यूवक से लिफ्ट मांगी और उसके साथ रात गुजारी बाद  में उसी को लूट कर फरार हो गई. फरीदाबाद निवासी संजीव कुमार ने पुलिस को दिये अपने बयान में बताया कि, मंगलवार दोपहर जब वह अपनी पत्नी को लेने के लिए एमजी रोड मेट्रो स्टेशन पर जा रहे था, तभी दौरान सहारा मॉल के पास एक महिला ने इफ्को चौक के लिए उससे लिफ्ट मांगी, जिस पर उन्होंने महिला को बैठा लिया.

पीड़ित ने बताया कि, कार में बैठने के बाद महिला ने कुछ खाने की इच्छा जताते हुए उसे अपनी बातों में फंसाकर अपने साथ सेक्टर-39 के गेस्ट हाउस में ले गई.
जहां गेस्ट हाउस में जाने से युवक ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर गाड़ी में सीट के नीचे रख दी थी. इसके बाद पीड़ित महिला के साथ गेस्ट हाउस में ही सो गया.

युवक ने बताया, जब अगले दिन वह सुबह उठा तो महिला कमरे से गायब थी, उसका आईफोन और गाड़ी की चाबी भी कमरे में नहीं था, वह हड़बड़ाहट में नीचे आया तो गार्ड ने बताया कि महिला गाड़ी की चाबी गमले में फेंक कर चली गई. इसके बाद जब संजीव ने गाड़ी की तलाशी ली तो लाइसेंसी रिवॉल्वर और 40 हजार रुपये गायब थे. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *