टेक्नोलॉजी : Pebble ने लॉन्च की अपनी नई स्मार्टवॉच। स्मार्टवॉच मैन्युफैक्चरर Pebble ने एक साथ दो स्मार्टवॉच Pebble Orion और  Pebble Spectra को भारत में लॉन्च कर दिया है। Pebble Orion में 1.81 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले और Pebble Spectra में 1.36 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। दोनों वॉच में एक्टिविटी ट्रैकर जैसे SpO2 ब्लड ऑक्सीजन, ब्लड प्रेशर मॉनिटर और हार्ट रेट मॉनिटर का सपोर्ट मिलता है। दोनों ही वॉच में वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP67 की रेटिंग मिलती है।

बात करे Pebble Orion और Pebble Spectra की कीमत की तो :

Pebble Orion की कीमत 3,499 रुपये, जबकि Pebble Spectra की कीमत 5,499 रुपये है। Pebble Orion और Pebble Spectra स्मार्टवॉच को भारत में चार कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। इन वॉच को प्रमुख रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

Pebble Orion स्मार्टवॉच में 1.81 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलती है, जो (240×286 पिक्सल) रिजॉल्यूशन के साथ आती है। इसमें ऑटो स्पीकर क्लिनर फीचर मिलता है। वॉच में 100 से ज्यादा वॉच फेसेस (Watch Faces) और 120 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं।

वॉच में एक्टिविटी ट्रैकर जैसे SpO2 ब्लड ऑक्सीजन, ब्लड प्रेशर मॉनिटर, 24/7 हार्ट रेट ट्रैकर और एआई वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट मिलता है। स्मार्टवॉच में 260mAh की बैटरी मिलती है, जो 10 दिन के बैटरी बैकअप के साथ आती है।

बात करे Pebble Spectra की स्पेसिफिकेशन की तो :

Pebble Spectra स्मार्टवॉच में 1.36 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलती है, जो (390×390 पिक्सल) रिजॉल्यूशन और 600 निट्स की ब्राइटनेस दी गई है। इसमें ऑलवेज-ऑन डिस्प्ल , ब्लूटूथ v5.1 और एआई इनेवल वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट मिलता है। Pebble Spectra में भी 100 से ज्यादा वॉच फेसेस (Watch Faces) और 120 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं।

वॉच में SpO2 ब्लड ऑक्सीजन, ब्लड प्रेशर मॉनिटर, 24/7 हार्ट रेट ट्रैकर, के साथ इनबिल्ट गेम का भी सपोर्ट मिलता है। Pebble Spectra में 300mAh की बैटरी मिलती है। बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि इसको एक बार फुल चार्ज करने पर 30 दिन का बैटरी बैकअप लिया जा सकता है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *