उत्तर प्रदेश : ताजनगरी आगरा में चांदी व्यापारी की खौफनाक तरीके से हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक, पहले व्यापारी को गोली मारी गई और फिर चाकू से गला काट दिया. मामला थाना सिंकदरा के गांव अरसेना का है. जहां शुक्रवार सुबह पुलिस गश्त के दौरान एक सुनसान जगह कार खड़ी दिखाई दी.

कार के पास दो युवक भी खड़े थे. पुलिस को देखते ही इन युवकों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन वह भागने में असफल रहे. जिसके बाद पुलिस ने उनको पकड़ और कार की तलाशी ली. तलाशी लेने के दौरान पुलिस को कार की पिछली सीट पर एक व्यक्ति का कटा हुआ सिर रखा दिखा, जिसे देख उनके होश उड़ गए.

पुलिस ने मौके से दो आरोपियों को दबोचा है. जिसमें से एक भाजपा कार्यकर्ता और दूसरा उसका भतीजा. पुलिस पूछताछ में पकड़े गए युवक ने अपना नाम बेलनगंज निवासी टिंकू भार्गव बताया और साथ में उसका भतीजा भी था. आरोपी ने बताया कि लोहामंडी के तरकारी वाली गली निवासी नवीन वर्मा से उसकी दोस्ती थी. आरोपी मृतक चांदी व्यापारी की पत्नी से दोस्ती करना चाहता था, इसी वजह से उसने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस ने बताया कि, बृहस्पतिवार रात को आरोपी ने बहाने से नवीन को बुलाया और उसे अपने साथ ले गया. आरोपी ने गाड़ी में गोली मारकर नवीन की हत्या कर दी, और शव को ठिकाने लगाने के लिए अरसेना गांव लेकर आए. जहां आरोपी ने चाकू से शव का गला काट कार में सिर को पॉलिथीन में लपेटकर रख लिया था. जिसे ले जाने ही वाले थे, इससे पहले पुलिस पहुंच गई और दोनों आरोपी पकड़ लिए गए.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *