गुरुग्राम : गुरुग्राम के सेक्टर ५७ में रहने वाले बुजुर्ग दम्पति को बंधक बनाकर बदमाशों ने की लूटपाट। बताया जा रहा हैं की इसमें शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने सिकंदर बाग़ के उल्हवास गांव के पास गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के नाम मोहम्मद अंजार , नजमुल , साजन , इसाक शेख पवन सिंह और हासिम अंसारी है।

ACP प्रीतपाल सांगवान ने बताया की पीड़िता के घर में कुछ नवीनीकरण का काम चल रहा था जिसके चलते कुछ मजदूर वहां काम करने आते थे। पीड़िता के पति हर रोज जब मजदूरों को २००० मजदूरी देते थे। ऐसे में आरोपियों लगा की ये दम्पति बहुत अमीर है जिसके चलते उन्होंने बुजुर्ग दम्पति के घर पर लूट करने की योजना बनाई और इस वारदात को अंजाम देने में इनके अन्य साथी भी शामिल हो गए।

२ अगस्त की सुबह ३: ३० बजे बदमाशों ने महिला के घर में पीछे के रस्ते से घुसपैठी की और वृद्ध दम्पति को बंधक बनाकर महिला के हाथ में पहने हुए सोने के कंगन और दो मोबाइल लूटकर फरार हो गए। गुरुग्राम में काफी सख्ती से हथियारों की जाँच चल रही है, ऐसे में आरोपी अपनी पहचान छुपाने के लिए खुद को मजदूर और मिस्त्री बताते थे, साथ में लोहे की रॉड और पेचकस ले कर चलते थे। जब आरोपी को पकड़ा गया तो उनके पास से लोहे की रॉड बरामद हुई। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकियों की तलाश कर रही है.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *