लखनऊ।  राजधानी लखनऊ में चोरी की घटनाएं लगातार देखने को मिल रही हैं। आशियाना थाना क्षेत्र के औरंगाबाद जागीर-दो में बिजली विभाग के सेवानिवृत्त कर्मचारी राजेश श्रीवास्तव के घर का ताला तोड़कर घुसे शातिर चोर नकदी और जेवर समेत 20 लाख का माल लेकर भाग निकले हैं। घटना के समय गृह स्वामी परिवार के साथ बेटी के घर गए हुए थे। बुधवार को लौटने पर उन्हें घटना की जानकारी हुई। पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस उनकी तलाश कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, औरंगाबाद जागीर-दो निवासी राजेश श्रीवास्तव बिजली विभाग से सेवानिवृत्त कर्मचारी है। शनिवार को व परिवार के साथ बाराबंकी में रहने वाली बेटी के घर गए हुए थे। आज लौटने पर मुख्य गेट का ताला खोलकर घर के अंदर पहुंचे। तभी ड्राइंग रूम का ताला टूटा देख कर आवाज रहे गए।

यह भी पढ़ें: अंबेडकरनगर: मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश समेत तीन गिरफ्तार

राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि, कमरे में अलमारियों और बक्सों में भी ताले टूटे पड़े थे। सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था। घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने चोरी को अंजाम देने वाले चोरों से संबंधित अहम सुराग जुटाए हैं। पड़ताल के बाद राजेश ने बताया कि चोर बक्से और अलमारी में रखी नकदी, सोने-चांदी के जेवरात समेत करीब 20 लाख का माल उड़ा ले गए हैं।
इंस्पेक्टर आशियाना केके मिश्रा के मुताबिक, पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चोरों की तलाश की जा रही है। राजेश के घर को जाने वाले मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है। उन्होंने दावा किया है कि जल्द ही चोरों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी और घटना का खुलासा किया जाएगा।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *