उत्तर प्रदेश : बिहार में BJP और JDU में अनबन के चलते राजनीतिक गलियारों की हलचल काफी तेज़ हो गई है. ऐसे में नितीश कुमार की इस बैठक को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा था. अब खबर यह आ रही है की, बिहार में भाजपा और जेडीयू का गठबंधन टूट गया है.

लेकिन अभी तक किसी ने भी इस बात का आधिकारिक एलान नहीं किया है.  वहीं खबर यह भी है कि, नीतीश कुमार राज्यपाल फागू चौहान से मुलाकात करने बाद पार्टी को अपना फैंसला सुनाएंगे. जबकी खबरों के मुताबिक नितीश आज ही अपना इस्तीफा दे सकते हैं.

जेडीयू की आज हुई बैठक में पार्टी के सभी विधायकों और सांसदों ने सीएम नीतीश कुमार के फैसले का समर्थन किया और हमेशा उनके साथ रह ने को कहा. पार्टी संसदों ने कहा वह जो कुछ भी तय करेंगे हम उसमें उनके साथ है.

इन सबके बीच लालू की बेटी रोहिणी आचार्या ने ट्वीट किया है. अपने इस ट्वीट में रोहिणी आचार्या ने लिखा कि राजतिलक की करो तैयारी, आ रहे हैं लालटेनधारी.

वहीं महागठबंधन की हुई बैठक में राष्ट्रीय जनता दल के राज्यसभा सांसद, विधायकों और एमलसी ने तेजस्वी यादव को पूरा अधिकार देते हुए फैसला लेने को कहा है। वहीं कयास ये भी लगाए जा रहे है की राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव नई पार्टी में गृहमंत्रालय की मांग कर सकते हैं.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *