उत्तर प्रदेश : यूपी के केशाम्बी जिले में 13 साल की नाबालिक के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आयी है. सूत्रों के मुताबिक नाबालिक के साथ 40 वर्षीय व्यक्ति डरा धमका के दो महीने से रेप कर रहा था। पर जब अचानक एक दिन उस लड़की के पेट में दर्द हुई तो उसके पिता उसे जाँच के लिए डॉक्टर के पास ले गए. डॉक्टर ने जब अल्ट्रासॉउन की जाँच की तो रिपोर्ट देख हैरान रह गए। जांच में पता चला की लड़की 2 महीने की गर्भवती है।

बेटी के गर्भवती होने की बात सुनकर परिजनों को बहुत हैरानी हुई. इसके बाद पिता के पूछने पर नाबालिक ने सारी बात बताई की, पड़ोस में रहने वाला व्यक्ति उसके साथ लगातार २ महीने से दुष्कर्म कर रहा था, और किसो को ये बात बताने पर माँ बाप को मरने की धमकी देता था।

पीड़िता के पिता ने बताया की उनके गावं के ही एक शक्स ने उनकी बेटी के साथ ज़ोर ज़बरदस्ती की है। जब उन्होंने अपनी बेटी की जाँच कराई तो पता चला की वह २ महीने से प्रेग्नेंट है। इसके बाद जब लड़की के पिता थाने के इंचार्ज के पास अपनी शिकायत लेकर गये तो उन्होंने उसे भगा दिया। जिसके बाद उन्होंने पुलिस प्रभारी से इंसाफ की मांग की। तब जाकर पुलिस प्रभारी के कहने पर इस मामले में तुरंत एक्शन लिया गया।

इस घटना पर एसपी समर बहादुर ने बताया की एक नाबालिक लड़की ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपी गावं का ही शख्स था जो लड़की को डरा धमका और बहला फुसला के उसके साथ शारारिक सम्भन्ध बना रहा था। जिसके बाद वह लड़की प्रेग्नेंट हो गयी , शिकायत के आधार पर पुलिस ने तुरंत कारवाही की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *