उत्तर प्रदेश : नीतीश कुमार द्वारा भाजपा से गठबंधन तोड़ने के बाद राजनीतिक सियासत काफी गर्माई हुई है. गठबंधन टूटते दोनों पार्टियों के नेता आमने सामने खड़े हो गए है. अब नेताओं के बीच अब जुबानी जंग भी शुरू हो गई है. इसी क्रम में भाजपा के नेता गिरिराज सिंह ने एक ट्वीट कर नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है.

बता दें गिरिराज सिंह ने लालू प्रसाद यादव के ट्वीट को रीट्वीट कर लिखा कि, सांप आपके घर घुस गया है. बता दें ये ट्वीट 2017 में नीतीश के आरजेडी से अलग होने पर लालू ने लिखा था. उस वक्त लालू ने अपने ट्वीट में कहा था कि, नीतीश सांप है जैसे सांप केंचुल छोड़ता है वैसे ही नीतीश भी केंचुल छोड़ता है, और हर 2 साल में साँप की तरह नया चमड़ा धारण कर लेता है. किसी को शक?

इसके साथ ही गिरिराज सिंह ने एक और ट्वीट कर शराबबंदी कानून को लेकर जेडीयू पर निशाना साधा. अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि, बिहार में शराबबंदी के बाद बिहार सरकार को मिलने वाला सारा राजस्व शराब माफिया को जाता है, जिसका इस्तेमाल जदयू अपनी पार्टी को जिंदा रखने के लिए करता है, आज शराबबंदी कानून हटेगा, कल जदयू खत्म होगा. आगे उन्होंने लिखा, शराबबंदी के बाद जेडीयू के चंदे के संग्रह में अभूतपूर्व इजाफा हुआ है.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *