पुरवा-उन्नाव: समाचार संकलन के समय थानाध्यक्ष असोहा ने पत्रकारों से की अभद्रता। जिसपर बुधवार को पत्रकारों ने क्षेत्राधिकारी कार्यालय के सामने एसओ असोहा के विरुद्ध में धरना दिया। पत्रकारो का कहना है कि चौथे स्तम्भ पर हमला बर्दास्त नहीं किया जायेगा। इसके साथ ही पत्रकारो की मांग पर सीओ ने कार्यवाही का आश्वासन दिया।

जानकारी के मुताबिक, दो दिन पूर्व क्षेत्र पंचायत असोहा की बैठक का कवरेज कर रहे पत्रकारों को एसओ असोहा सुरेश सिंह ने अपमानित कर उन्हें सदन से बाहर चले जाने को कहा था। इसी बात को लेकर जनहितकारी ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन ने सीओ कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन किया। जिसमे सभी पत्रकार ने पत्रकार एकता जिंदाबाद के नारे लगाते हुए थानाध्यक्ष असोहा को निलंबित करने की मांग की।

जिसके बाद सीओ विक्रमजीत सिंह धरने पर बैठे पत्रकारों के बीच आये और पत्रकारों से धरना समाप्त करने को कहा, तो पत्रकार भी कार्यवाही की जिद पर अड़ गये। सीओ विक्रमजीत सिंह ने पत्रकारों को कार्यवाही का आश्वासन दिया। जिसपर पत्रकारों ने उन्हें कार्यवाही के लिए तीन दिन का समय देते हुए कहा की यदि तीन दिन में कार्यवाही नहीं हुई तो हम सब पुनः अनिश्चितकाल के लिए धरने पर बैठ जाएंगे।

पत्रकारो ने कार्यवाही के लिए सीओ को ज्ञापन भी दिया। धरने में एसोसिएशन के अध्यक्ष जयशंकर पाण्डेय महामंत्री दिनेश साहू,मीडिया प्रभारी सुधीर अवस्थी, जिलाध्यक्ष सुनील सिंह,महामंत्री देवेश गुप्त,सोशल मीडिया प्रभारी अदीब हसन,सुनील मिश्र,राजमणि सिंह,संजय पाल, अमित कुमार,आजाद सुजीत, आदर्श सिंह,शिवम तिवारी,विनोद दीक्षित, ओमप्रकाश शुक्ल,देवा सोनकर,रामचन्द्र शर्मा,अरुण विश्वकर्मा, अनिल मिश्र,सतीश चंद्र,अंकित शुक्ल,आकांक्षा सोनकर, फुरकान खान,शाहरुख खान, अभय शुक्ल,अनुज शुक्ल,गुड्डू भदौरिया,गौरवेंद्र अवस्थी, प्रवीण शुक्ल,आशुतोष शुक्ल,पथिक पाण्डेय,सुशील तिवारी,अनिल मिश्र,वीरेंद्र शुक्ल मौजूद थे।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *