ताज़ा खबर:  बारिश के मौसम में नदी नालो में जल स्तर बढ़ जाता है। जिसके वजह से सड़को पर जल भराव के कारण पता ही नहीं चलता की कहां क्या है। ऐसे में सड़को पर चलने वाले लोगो को काफी ध्यान देने की जरुरत है। सड़को पर जल भराओ के कारण आए दिन लोग हादसे का शिकार होते है।

हादसे का एक ऐसा ही विडिओ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस डरा देने वाले वीडियो में एक बुजुर्ग तेज़ बहते पानी के धारो से खुद को संभाल नहीं सका और एक गड्ढे में जा गिरा, लेकिन मौके पर मौजूद लोगो की सूझ- बुझ से उस बुजुर्ग व्यक्ति को तुरंत नाले से निकाल कर उनकी जान बचा ली गई। इस परिस्थिति से लोगो को सीख जरूर लेनी चाहिए की सड़को पर जल भराव की स्थिति में देख भाल कर चले और सतर्क रहे । ऐसी दुर्घटना किसी के साथ भी हो सकती है।

गड्ढे में गिरने के बाद बाल -बाल बची बुजुर्ग की जान:

इस विडिओ में दिखाया गया है की जैसे ही बुजुर्ग बस से उतरते है सड़क पर बहुत ज्यादा पानी भरा होता है जिसके बाद वो बुजुर्ग एक किनारे आने की लिए आगे बढ़ता है वैसे ही उसका पैर डगमगा जाता है और वह तेज़ पानी के बहाव में फिसल कर खुले गड्ढे में गिर जाता है। जिसके बाद आस पास मौजूद लोग तुरंत मदद के लिए आगे बढे है और उन्हें बहते पानी से निकालकर उनकी जान बचाते है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *