उत्तर प्रदेश : अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी और शिवपाल सिंह यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का गठबंधन टूटने के बाद से दोनों अक्सर एक दूसरे पर वार करते नजर आते है। इसी कड़ी में एक बार फिर अखिलेश यादव पर हमला करते हुए शिवपाल ने उन्हें कंस कह दिया है। बता दे जन्माष्टमी के अवसर पर शिवपाल सिंह यादव ने आपने ट्वीट पर एक पत्र लिखकर अखिलेश यादव पर हमला किया है।

आपने इस पत्र में उन्होंने कहा है कि समाज में जब भी कोई भी कंस अपने पूज्य पिता को छल बल से अपमानित कर पद से हटाकर अनधिकृत आधिपत्य स्थापित करता है, तो धर्म की रक्षा के लिए मां यशोदा के लाल ग्वालो के सखा योगेश्वर श्रीकृष्ण अवश्य अवतार लेते हैं और अपने योग माया से अत्याचारों को दंड देकर धर्म की स्थापना करते हैं।

उन्होंने आगे आपने लोगों का आह्वान करते हुए कहा कि, पूज्यजन और श्रेष्ठ यदुवंशी वीरों निसंदेह प्रगतिशील समाजवादी पार्टी भी ईश्वर द्वारा रचित किसी विराट नियति और विधान का परिणाम है। मेरे यदुवंशी भाइयों और बहनों आप सभी धरा पर धर्म रक्षक श्री कृष्ण विराट व्यक्तित्व की प्रति छाया है। स्वभाविक तौर पर ऐसे में धर्म की रक्षा में आपका दायित्व भी महत्वपूर्ण और शाश्वत है। इसलिए हे श्रेष्ठ वीरों समाज में धर्म की स्थापना शांति सुरक्षा सद्भाव समरसता समन्वय एकता और लोक कल्याण हेतु मैं आप सभी का आह्वान करता हूं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *