उत्तर प्रदेश : संदिग्ध हालत में गुरुवार शाम को लपता हुई किशोरी का सुबह गन्ने के खेत में मिला शव। सुचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी। युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी। जानकारी के मुताबिक, आजमगढ़ में अतरौलिया थाना क्षेत्र के सेल्हरा पट्टी गांव निवासी पृथ्वीपाल निषाद की 17 वर्षीय पुत्री मुन्नी गुरुवार की शाम को गायब हो गई थी।

परिजनों ने बताया कि वह शाम को घर से गोबर लेकर खेत में फेंकने के लिए गई थी। लेकिन देर शाम तक वापस नहीं लौटी, जिसके बाद उन्होंने उसकी तलाश करना शुरू कर दिया। लेकिन जब काफी तलाशी के बाद भी मुन्नी का पता नहीं चला तो वह लोग थाने पर मुन्नी के गायब होने की शिकायत लेकर पहुंचे। जहां पुलिस ने उन्हें सुबह तक का इंतजार करने को कहकर लौटा दिया।

जिसके बाद शुक्रवार सुबह कुछ ग्रामीणों ने एक गन्ने के खेत के बाहर चप्पल और खून गिरा हुआ देखा, जिसके बाद सभी ने गन्ने के खेत में उसकी तलाश की लेकिन वह नहीं मिली। इसके बाद दूसरे गन्ने के खेत में उसकी तलाशी की गई जहाँ मुन्नी का शव पढ़ा मिला। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है। बेटी की मौत से परिवार में कोहराम मचा है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *