लखनऊ : उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में बेहद शर्मनाक और बेखौफ दरिंदगी की घटना सामने आई है। जहँ एक लड़का और लड़की कुछ देर एक साथ वक्त बिताने के लिए हमीररपुर जिले के सिटी फारेस्ट आय थे, उसी दौरान 6 युवको ने मिलकर लड़की के साथ छेड़छाड़ करनी सुरु कर दी। मिली जानकारी के मुताबिक पहले तो यूवकों ने लड़की को निर्वस्त्र कर उसका वीडियो बनाया और फिर बुरी तरह से उसकी पिटाई कर दी। अब इस वीडियो के सामने आने के बाद से इसपर राजनीती शुरू हो गई है।

इस घटना पर सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ने बेतुका बयान देते हुए कहा की : ऐसी घटनाए तो होती रहती है , क्योकि उत्तर प्रदेश इतना बड़ा है पर राज्य में इतनी पुलिस नहीं है की हर घर जाकर पहरा दे. राजभर ने कहा की यूपी में कुल 25 करोड़ की आबादी है। यूपी इतना बड़ा है पर राज्य में इतनी पुलिस नहीं है की घर घर पहरा दे. ऐसी घटनाएं तो होती रहती है। सरकार और कानून तो अपना काम करते है। राजभर ने आगे कहा की, युपी में कोई जंगल राज नहीं है और मायावती का बयान उचित नहीं है , क्योकि उनकी सरकार में भी ऐसी घटनाएं होती थी।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को इसकी जानकी मिली। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी तीन की तलाश में जुटी है।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *