लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केन्द्र की व उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के संकल्प के साथ देश और उत्तर प्रदेश के भीतर एक विश्वास भरा है, प्रधानमंत्री मोदी ने देश की और योगी जी ने प्रदेश में ‘सबका साथ, सबका विकास’ के मंत्र के अनुरूप बिना भेदभाव गांव, गरीब, किसान, महिला, नौजवान के हितों के लिए कार्य किया, उक्त बातें आज यूपी.सी.एल.डी.एफ. के राज्यमंत्री स्तर के चेयरमैन वीरेन्द्र कुमार तिवारी ने लखनऊ जिले के मोहनलालगंज क्षेत्र में अपने गांव जबरौली में कजरी तीज के अवसर पर आयोजित पौराणिक कजरी तीज मेला एवं दंगल में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

आपको बता दें श्री तिवारी ने जबरौली गांव में बने खेल मैदान का उदघाटन करते हुए कहा कि भारत ओलम्पिक, एशियाई खेलों में देश के खिलाड़ी उत्कृष्ठ प्रदर्शन कर रहे है। उन्होंने आयोजित दंगल में पहलवानों को हाथ मिलाकर कुश्ती को प्रारम्भ किया और विजेता पहलवानों को पुरस्कार वितरित करते हुए कहा कि गरीबी हटाओ के दशकों से नारे तो लग रहे थे, लेकिन उन्मूलन का ठोस प्रयास और कार्य प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने करके दिखाया।

श्री तिवारी ने कहा कि एक-एक योजना व्यक्ति, समाज और राष्ट्रीय जीवन में आत्मनिर्भरता का कारक बनी है, विगत आठ वर्षों के दौरान सेवा, सुरक्षा, सुशासन और गरीब कल्याण के क्षेत्र में अभूतपूर्व उपलब्धियां हासिल हुई हैं। उन्होंने कहा कि आधारभूत ढांचा की इतनी परियोजनाएं, अन्नदाता की आय दोगुनी करने के प्रयास, युवाओं को रोजगार से जोड़ने के प्रयासों ने भारत की तस्वीर बदली है।

जबरौली ग्राम प्रधान श्रीमती रेनू अवस्थी व उनके पति गौरव अवस्थी ने इस पूरे कार्यक्रम का आयोजन किया। इस अवसर पर बी.डी.ओ. श्री निशांत राय, जी. के. न्यूज के सी. एम. डी. व वरिष्ठ समाज सेवी श्री नागेश्वर द्विवेदी , प्रधान ललीत शुक्ला, भाजपा मंडल महामंत्री अंजनी शुक्ला, प्रधान सूर्यकुमार द्विवेदी, सत्यम पाण्डेय, पूर्व प्रधान प्रदीप द्विवेदी, प्रधान विपिन रावत, प्रधान प्रमोद द्विवेदी, प्रधान भगौती यादव, प्रधान राहुल साहू, प्रधान अमरेश रावत, प्रधान विपिन कुमार, विनय मिश्रा, पूर्व मंडल अध्यक्ष अरविन्द विश्वास, संजीव अवस्थी, अरविन्द दीक्षित सहित ग्रामीण नागरिक उपस्थित थे।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *