लखनऊ। पीजीआई थाना क्षेत्र स्थित वृंदावन कॉलोनी में 27 जनवरी को बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर दवा व्यापारी से लूट की वारदात को अंजाम दिया था और फरार हो गए थे। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बाइक सवार बदमाशों की तलाश कर रही थी। शनिवार को मुखबिर की सूचना पर घटना में शामिल एक बदमाश आनंद रावत को बरौली क्रासिंग के पास से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

मिली जानकारी के मुताबिक, पीजीआई थाना क्षेत्र के वृंदावन कॉलोनी में 27 जनवरी की देर रात खालसा मेडिकल स्टोर संचालक सौरभ से बाइक सवार तीन बदमाशों ने असलहे के बल लूट की वारदात को अंजाम दिया था। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए थे। घटना के बाद से पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही थी। शनिवार को मुखबिर की सूचना पर घटना में शामिल बदमाश आनंद रावत को बरौली क्रासिंग के पास से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वहीं इसके तीन साथी पंकज रावत, आकाश रावत और एक अज्ञात अभी भी फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: केजीएमयू : एमबीबीएस-बीडीएस का नया सत्र दो फरवरी से शुरू, रैगिंग को लेकर अलर्ट

डीसीपी पूर्वी संजीव सुमन ने बताया कि पीजीआई थाना क्षेत्र में खालसा मेडिकल स्टोर के संचालक सौरभ से हुई लूट के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जिसका नाम आनंद रावत है। इसने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। यह बदमाश लगभग एक माह से मेडिकल स्टोर संचालक सौरभ की रेकी कर रहा था। इसके दो साथी संचालक का पीछा कर रहे थे। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश के पास से 25 हजार की नकदी, एक 315 बोर का देशी तमंचा व दो जिंदा कारतूस 315 बोर के साथ ही एक चेक बुक बरामद की है। बदमाश के अन्य साथियों की तलाश की जा रही है। बदमाश से पूछताछ करने के बाद इसकी निशानदेही पर अन्य बदमाशों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।http://GKNEWSLIVE.COM

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *