मेष राशिफल (Aries Horoscope)
आज का दिन आपके लिए फलदायक रहने वाला है। आपको गृहस्थ जीवन में आ रही समस्याओं का हल मिलेगा। किसी काम में आपको अच्छा मुनाफा होगा। परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है।

वृष राशिफल (Taurus Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मेहनत भरा रहेगा। व्यवसाय में मेहनत के अनुसार फल न मिलने से दुःख होगा। छात्रों के लिए विदेश जाकर शिक्षा ग्रहण करना का योग बन रहा है।आज आपका मन प्रसन्न रहेगा।

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)
आज का दिन सेहत के लिहाज से ठीक नहीं है। मानसिक तनाव भी बना रहेगा। व्यापार कर रहे लोगों कार्य को लेकर कन्फ्यूज रहेंगे। मानसिक तनाव के कारण कोई गलत निर्णय भी ले सकते हैं।

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)
आज के दिन मेडिकल व फार्मेसी से जुड़े लोगों को किसी काम में सफलता मिल सकती है। आर्थिक स्थिति की आपको चिंता तो रहेगी। अपने क्रोध पर नियंत्रण रखे। आप किसी चल व अचल संपत्ति की खरीदारी की योजना बना सकते है।

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)
आज का दिन आपके लिए फलदायक रहने वाला है। किसी मित्र से मुलाकात होगी। परिवार में आज किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं। आर्थिक स्थिति में सुधार होने से मन प्रसन्न रहेगा।

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)
आज के दिन परिवार में चल रही कलह समाप्त होगी। कार्यक्षेत्र में चल रही समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। धन लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा। कानूनी मामलो में सफलता मिलती दिख रही है।

तुला राशिफल (Libra Horoscope)
आज का दिन फलदायक रहने वाला है। वयापार से अच्छा लाभ कमा सकते हैं। निवेश संबंधी योजना में जल्दबाजी न करें। कार्यक्षेत्र में आपके सामने कुछ चुनौतियां आएंगी,लेकिन आप उन्हें अपने साथियों के साथ मिलकर आसानी से समाप्त करने में कामयाब रहेंगे।

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)
व्यवसाय में रुकी हुई योजनाएं पूरी होने से मन प्रसन्न रहेंगा। धन संबंधित समस्याएं जल्द समाप्त होंगी। कार्य को लेकर असमंजस मे रहेंगे,जिसके कारण आप कहीं भी ठीक से समय नहीं दे पाएंगे। मित्रों के सहयोग से आप किसी सामाजिक कार्य की शुरुआत कर सकते हैं।

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)
आज का दिन आपके लिए शुभ समाचार लेकर आएगा। सामाजिक कार्य में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। पिताजी से आपकी किसी बात पर बहस हो सकती है। अपनी वाणी पर काबू रखे। व्यापार कर रहे लोग यदि आज निवेश करेंगे,तो अच्छा लाभ कमा सकते हैं।

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)
व्यापार के मामले में यात्रा पर जाना पड़ सकता है। किसी सदस्य के विवाह प्रस्ताव से परिवार में खुशियां रहेंगी। आपके रुके हुए कार्य भाग्य के मजबूत होने के कारण आसानी से पुरे होंगे। संतान के लिए आप कोई उपहार लेकर आ सकते हैं।

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)
आज का दिन बेहतर रहने वाला है। विपरीत परिस्थिति में आप धैर्य बनाए रखना। सरकारी नौकरी में के योग बन रहे है। विद्यार्थी परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करके अच्छा नाम कमा सकते हैं। आपका कोई अपना आपको धोखा दे सकता है।

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)
आज का दिन किसी नए व्यवसाय को शुरू करने के लिए अच्छा रहने वाला है। आर्थिक स्थिति मजबूती होगी। नौकरी कर रहे लोगों के अधिकारी भी आपके द्वारा दिए गए सुझावों का स्वागत करेंगे। धार्मिक कार्य में आज आपकी रूचि बढ़ेगी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *