उत्तर प्रदेश : आगामी चुनावों में अपनी पकड़ मजबूत करे के लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पुरे जोर के साथ सरकार को घेरने में लगे हुए है। इसके चलते ही समाजवादी पार्टी की ओर से सरकार की नीतियों के विरोध में आज विधानभवन में धरना देने का एलान किया गया था। सपा ने विधान भवन स्थित पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा के समक्ष सपा कार्यकर्ताओं पर दर्ज कराए जा रहे फर्जी मुकदमों, किसानों की समस्याओं और महंगाई को लेकर 14 से 18 सितम्बर तक धरने का एलान किया था।

लेकिन, धरना देने से पहले ही, सपा विधायकों को उनके घरों में नजरबंद कर पुलिस फोर्स लगा दी गई है। इसके साथ ही, लखनऊ में सपा कार्यालय व विधानभवन के बाहर बड़ी संख्या में पुलिसफोर्स तैनात कर दी गई है।

वहीं दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा है की, विधायकों के आवास पर पुलिस फोर्स लगाए जाने और उन्हें नजरबंद करने की घटना निंदनीय है।

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट करते हुए कहा की, महंगाई, बेरोजगारी, ध्वस्त कानून व्यवस्था, भर्तियों में धांधली, स्वास्थ्य सेवाओं में भ्रष्टचार, गरीब के घरों पर चल रहे बुलडोजर, किसानों की दुर्दशा के मुद्दों पर सरकार से जवाब मांगने आज विधानसभा जा रहे हैं सपा विधायक। लेकिन पुलिस सपा विधायकों को घरों से निकलने नहीं दे रही। घोर निंदनीय!

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *