मनोरंजन : बॉलीवुड के बिग -बी को  उनके  ख़ास अंदाज की वजह से तो हर कोई जानता है . यह भी जानते है ,की वो अपनी पोती आराध्य से से कितना प्यार करते है। इस बात का पता तो तभी चल जाता है जब वे अपने शो कौन बनेगा करोड़ पति में अक्सर वे अपनी पोती के बारे में बात करते है।

एक बार तो शो में किसी कंटेस्टेंट से बात करते हाउ उन्होंने इस बात का जिक्र भी किया की कभी कभी पूरा दिन बिज़ी होने के कारण वे अपनी पोती आराध्या को समय नहीं दे पाते है. जिसकी वजह से आराध्या नाराज भी जाती है। तब वो उन्हें गिफ्ट्स देकर मानते है। और यह भी बताया की उन्हें आराध्या के साथ समय बिताना इतना पसंन्द है की वो अपने बिज़ी शेडूअल से समय निकालकर आराध्या को वक्त  जरूर देते है।

बिग बी ने आगे कहा, ‘मैं उसके साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाता क्योंकि मैं सुबह 7-7.30 बजे निकल जाता हूं काम के लिए और आराध्या 8 बजे तक। वह फिर दोपहर में 3-4 बजे आती है। इसके बाद उसका होम वर्क होता है जिसमे वह बिजी रहती है। उसकी मां ऐश्वर्या राय बच्चन उसकी मदद करती है। मैं फिर रात को 10-11 बजे घर आता हूं और तब तक वह सो रही होती है।’ लेकिन वो तो शुक्र है की टेक्नोलॉजी का तो हम फेस टाइम के जरिए कनेक्ट रहते हैं। रविवार को जब वह फ्री रहती है और मुझे समय मिलता है तो मैं उसके साथ समय बिताता हूं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *