सीतापुर: जब देश में चुनाव का माहौल होता है तब सभी पार्टियों के अधिकारी जनता से वोट मांगने के लिए मोहल्ले की गली का एक कोना भी नहीं छोड़ते। पर जब इनकी सरकार बन जाती है तो ये भूल जाते है की इसी जनता की वजह से वे उस कुर्सी पर बैठे है. चुनाव के समय पर ये नेता जनता को ऐसा दिखाएंगे की केवल यही है जो जनता की समस्याओ का समाधान कर सकते है। लेकिन, जीतने के बाद ये जनता से किये अपने हर वादो से मुकर जाते है.

कुछ इसी तरह का मामला उत्तर प्रदेश के सीतापुर से सामने आया है. जहाँ चुनाव जितने के बाद नेता जी सड़क बनवाना भूल गए जिसका खामियाज़ा
उस सड़क से गुजरने वालो को भुगतना पड़ रहा है। बतादे इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें संवेदनहीनता की सारी हदें पार कर दी है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में शहर की एक सड़क से गुजर रहे डीएम के काफिले को बचाने के चक्कर में दूसरी ओर से आ रहा एक ई- रिक्शेवाला अपना रिक्शा किनारे करता है तभी उसका संतुलन बिगड़ने से वह पलट कर गिर जाता है। बगल से DM की गाड़ियों का काफिला गुजरता रहा पर किसी ने उन पीड़ित लोगों की मदद करने की ज़हमत नहीं उठाई। महिला और बच्चे सहित कई लोग रिक्शा के नीचे दब गए थे। वहां मौजूद ग्रामीणों ने मिलकर सभी को बाहर निकाला।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *