लखनऊ (जीके न्यूज) :  पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के कल्ली पश्चिम बाजार के पास स्थित गुजराल धर्मकाटा के सामने गुरुवार सुबह तेज रफ्तार कन्टेनर ने आगे चल रही ट्रैक्टर ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी,टक्कर लगने से ट्राली के दोनों पहिये निकल गए जिससे ट्राली में लदी ईट गिरने से दो मजदूर उसी में दब गए । वही,हादसे के बाद से दोनों वाहनों के चालक फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने ही मौके पर पीजीआई पुलिस ने आनन फानन में घायलों को अस्पताल पहुचाया जहा पर डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतकों के पास से मिले मोबाइल नंबर से परिजनों को सूचना देने के बाद शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं ।

मृतक सचिन पाल (फाइल फोटो)

यह भी पढ़ें : ऑक्सीजन की कमी से नहीं होगी किसी की मौत, मेडिकल कॉलेजों में लगेगा LMO प्लांट 

मृतक फूलचंद्र (फाइल फोटो)

पुलिस के मुताबिक, रायबरेली जनपद के बछरावा थाना क्षेत्र के बद्री प्रसाद पुरवा टेरा बरौला गांव में सचिन पाल 20 वर्ष अपने परिवार के साथ रहता हैं और वह अपने साथी फूलचंद प्रजापति 27 वर्ष निवासी मदन टुसी थाना बछरावां के साथ ट्रैक्टर ट्राली पर दोनों मजदूरी करते हैं।

गुरुवार सुबह करीब 6 बजे वह बछरावा से ट्रैक्टर ट्राली (UP32NN2868) में ईट लेकर लखनऊ की ओर जा रहा था अभी वह पीजीआई थाना क्षेत्र के कल्ली पश्चिम बाजार के पास स्थित गुजराल धर्म कांटा के सामने पहुंचा था कि पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक (HR 68 B 1530) ने जोरदार टक्कर मार दी । टक्कर लगने के बाद ट्राली के दोनों पहिये निकल कर अलग हो गए और ट्राली पलट गयी जिससे ट्राली में बैठे दोनों मजदूर की मौत हो गई ।

दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए ।सड़क हादसे के बाद हाइवें पर भीषण जाम लग गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने रूट डायवर्जन करवाया । करीब चार घंटे बाद क्रेन की मदद से रोड पर खड़ी क्षतिग्रस्त ट्रैक्टर ट्राली हटवाई गई । जिसके बाद रूट डायवर्जन खत्म कर यातायात सामान्य रुप से चालू हो सका । मृतक के परिवारीजनों का रो रो कर बुरा हाल हैं ।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *