लखनऊ (जीके न्यूज) : गुडम्बा थाना क्षेत्र में चोरों ने एक बंद मकान का ताला तोड़कर हजारों रुपये की नकदी समेत लाखों के जेवरात लेकर चंपत हो गए । पीड़ित परिवार ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया हैं।

जानकीपुरम के सेक्टर जी निवासी डा एसपी अग्रवाल ने पुलिस से लिखित शिकायत करते हुए बताया कि वह बीते 16 अक्टूबर को बेटे से मिलने हैदराबाद गए थे। घर के ऊपरी हिस्से में उनका ड्राइवर रामचन्द्र यादव रहता हैं। दीपावली में वह 24 अक्टूबर को अपने गांव चला गया, बीते गुरुवार को ड्राइवर ने घर वापस लौटने पर देखा कि मेन गेट का ताला टूटा हुआ था। ड्राइवर से घटना की जानकारी मिलने पर उन्होंने घर पहुचकर देखा कि घर के सभी कमरों और अलमारी के ताले टूटे पड़े थे। सारा सामान बिखरा पड़ा था। एसपी अग्रवाल के मुताबिक, चोर घर में रखे 10 से 12 हजार रुपये की नगदी, 60से 70 हजार रुपये के देशी विदेशी सिक्के और चाँदी के 20-20 ग्राम के चार सिक्के उठा ले गए हैं। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश में जुटी हैं ।

दिनदिहाड़े बंद घर में लाखों रुपये की चोरी:-

लखनऊ। विकासनगर थाना क्षेत्र में चोरों ने दिनदहाड़े एक बंद घर को निशाना बनाकर लाखों रूपये के जेवरात समेत हजारों रूपये की नगदी चोरी कर ली। चोरी का पता शाम को लगा, जब परिवार के सदस्य वापस लौटे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी हैं।

विकासनगर 5/473 निवासी गौरव सक्सेना ने बताया कि बीते गुरुवार को भैया दूज पर परिवार संग घर से बाहर गया था । शाम पांच बजे घर वापस लौटने पर देखा कि मेन गेट और सभी कमरों का ताला टूटा पड़ा था। सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था । गौरव के मुताबिक,चोर अलमारी में रखी बैंक के लॉकर की चाबियां, दो बैंक की पासबुक, पत्नी का पासपोर्ट, 20 हजार रुपये की नकदी समेत सोने की दो चेन, एक अंगूठी, दो सेट कान की बालिया चोरी कर ले गए हैं ।

अंत्येष्टि में शामिल होने गया परिवार,घर में हो गई चोरी:-

लखनऊ। मड़ियांव इलाके के कृष्णा कालोनी रायपुर में बाबा की अंत्येष्टि में शामिल होने गए परिवार के घर का ताला तोड़कर हजारों रुपये की नकदी और लाखों के जेवरात समेत अन्य कीमती सामान चोरी हो गया। पीड़ित ने मड़ियांव कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया हैं ।

आशीष कुमार मिश्र ने पुलिस को बताया कि उनका परिवार बाबा की मृत्यु हो जाने के कारण मूल निवास थाना व पोस्ट महोली गया हुआ था, और वें रात्रि ड्यूटी पर थे। बीते 24 अक्टूबर की सुबह घर आने पर देखा कि कमरों का ताला टूटा और सारा सामान बिखरा पड़ा था। आशीष के मुताबिक, चोर घर से 60 हजार रूपये की नकदी, एक सोने का हार, चांदी की चार जोड़ी पायल, सोने के झाला 1 जोड़ी , दो जोड़ी सोने के कुण्डल, एक सोने की चेन, छह सोने की अंगूठी, दो सोने की अंगूठी ( लेडीज ), चार चांदी के सिक्के, चादी के चार नोट, एक चांदी का नारियल गोला, एक प्लेट चांदी की, पांच चांदी की सुपारी, टूटी फूटी चांदी करीब आधा किलो चोरी कर ले गए हैं। चोरी हुए सामान की कीमत करीब लाखों रुपये की बताई जा रही हैं। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर चोरो की तलाश शुरु कर दी हैं ।

तेलीबाग में बंद घर को चोरो ने बनाया निशाना:-

लखनऊ। तेलीबाग के गोपाल नगर में चोरों ने बंद घर को निशाना बनाते हुए हजारों रुपये की नकदी और जेवरात चोरी कर ले गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश में जुटी हैं। गोपालनगर निवासी इरशाद खान ने पुलिस को बताया कि परिवार के साथ अजमेर गया था, बीते गुरुवार को घर वापस लौटने पर घर में चोरी होने की जानकारी हुई। चोरों ने घर से 25 हजार रुपये कैश और 13 तोला सोना पार कर दिया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *