लखनऊ : प्रदेश में दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। फतेहपुर जिले के अल्लीपुर थाना क्षेत्र में साढ़े चार साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहाँ पड़ोसी किशोर बच्ची को बहला फुसलाकर कर छत पर ले गया और दुष्कर्म कर डाला। बच्ची चीख सुनकर परिजन पहुंचे तो किशोर भाग निकला।

यह भी पढ़ें : बंद घरों को चोरों ने बनाया निशाना,लाखों के जेवरात समेत नकदी चोरी,क्लिक कर देखें और कई खबरें

मलवां थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले किसान ने बताया कि उसकी साढ़े चार साल की बेटी 27 अक्तूबर की दोपहर बड़े भाई के घर में खेल रही थी, उसी वक्त पड़ोसी का 14 वर्षीय पुत्र भाई के घर पहुंचा और खेलकूद के बहाने बच्ची को छत पर ले गया। कुछ देर बाद बच्ची की चीख पुकार सुनकर भाभी छत पर पहुंची तो किशोर को बच्ची के साथ दुष्कर्म करते देख हैरान रह गई। भाभी को छत पर देख किशोर मौके से भाग निकला। परिवार ने तुरंत ही थाने में घटना की शिकायत की।

यह भी पढ़ें : Lucknow: खेत में पानी लगाने के विवाद में मारपीट, मुकदमा दर्ज 

बच्ची के पिता का आरोप है कि पुलिस आरोपी को पकड़ लाई, लेकिन उसका मुकदमा दर्ज नहीं किया और न ही आरोपी को जेल भेजा है। उन पर समझौते का दबाव भी बनाया जाने लगा। जिससे परेशान होकर बच्ची के पिता ने कार्रवाई की मांग को लेकर सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो वायरल किया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा। वहीँ प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह का कहना है कि, पहले तहरीर नहीं दी गई थी। तहरीर शनिवार को मिली है। बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजकर कार्रवाई की जा रही है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *