लखनऊ । बिजनौर थाना क्षेत्र में स्थित एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में घुसकर दबंगो ने अपने साथियो के साथ मिलकर लाठी और डंडों के साथ तोड़फोड़ की। हमलावरों ने ऑफिस के मालिक के विरोध करने पर उनके साथ मारपीट कर लहुलुहान कर दिया । प्रॉपर्टी डीलर का आरोप है कि हमलावर युवक ऑफीस में रखे पांच हजार रुपये लूट कर फरार हो गए।
ऑफीस में काम कर रहे मजदूरों ने आनन फानन में उसे लोकबंधु अस्पताल पहुचाया,जहा पर डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद छुट्टी दे दी । घायल के भाई ने देर रात दो नामजद व उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ लिखित तहरीर दी हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामलें की जांच पड़ताल शुरु कर दी हैं ।

इजहार अली अपने परिवार के साथ कृष्णा नगर थाना क्षेत्र के बरिगवां में रहते हैं और प्रॉपर्टी डीलर का काम करते हैं । उन्होनें बताया कि बिजनौर थाना क्षेत्र में स्थित औरंगाबाद में ऑफीस बनवा रहे थे । बीते शुक्रवार रात करीब 12 बजे उनके ऑफीस पर कार से पारा निवासी नौशाद उर्फ नौसा और रहिश अपने तीन अन्य साथियों के साथ एक कार से आए और बिना मौसेरे भाई को पूछ कर चले गए,कुछ देर बाद वें सभी वापस आकर बिना किसी बातचीत के उन पर जानलेवा हमला कर लाठी डंडो से जमकर पिटाई कर लहुलुहान कर दिया । इजहार का आरोप है कि विरोध करने पर दबंगों ने पिस्टल तान दी थी और उनके बेहोश हो जाने पर आरोपी ऑफिस पर रखे करीब ₹5000 व कुछ जरूरी कागजात उठा ले गए । ऑफिस में काम कर रहे मजदूरों ने घायल को लोकबंधु अस्पताल पहुंचाया जहां पर डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद शनिवार सुबह छुट्टी दे दी। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है ।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *