लखनऊ : राजधानी लखनऊ के कृष्णानगर कोतवाली में जमीन पर कब्जा कर बैंक्वेट हाल बनाने के मामले में सगे भाई समेत तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराइ गई है। पीड़ित ने डीजीपी से शिकायत कर इंसाफ की मांग की है।

यह भी पढ़ें : Horoscope: मेष, मिथुन और सिंह समेत तीन राशि वालों को मिल सकती है तरक्की होगा धन लाभ 

जानकारी के मुताबिक, नाका हिन्डोला फतेहगंज निवासी चेतन प्रकाश लाल ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया की, कृष्णानगर के बरिगवां में उनकी 18 हजार वर्ग फीट जमीन है। साल 2011 में विजय अरोडा ने अपने भाई जिप्पी अरोडा के साथ मिल कर जमीन पर कब्जा कर फिनिक्स बैंक्वेट हाल बना लिया। चेतन ने आरोप लगते हुए बताया है की, उनके बड़े भाई चन्द्र प्रकाश लाल ने जमीन पर कब्जे को लेकर कई बार शिकायत की थी, पर कोई सुनवाई नहीं हुई। साल 2014 में भाई की मौत हो गई।

जिसके बाद करीब 11 साल तक लगातार प्रयास करने के बाद चेतन ने पुलिस महानिदेशक के यहां शिकायती पत्र देकर इन्साफ की मांग की। पीड़ित ने पुलिस महानिदेशक को दी शिकायत पत्र में आरोपियों पर मुकदमा लिखाने पर जान से मरने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। पुलिस महानिदेशक से आदेश मिलने के बाद कृष्णानगर कोतवाली में धोखाधड़ी और धमकी देने की धारा में एफआईआर दर्ज लगाए गए आरोपों की जांच कराई जा रही है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *