लखनऊ : बी-टाउन की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘पठान’ को लेकर लोगों बेहद एक्साइटेड। शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने रिलीज से पहले ही लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। अब इसी बीच मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ रिलीज कर दिया गया है। बेशरम रंग रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। एक ओर शाहरुख और दीपिका के फैन्स को ये गाना खूब पसंद आ रहा है। लोग सोशल मीडिया पर जानकर दीपिका संग शाहरुख की केमिस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं।

 

वहीँ दूसरी ओर कुछ लोग पठान को बॉयकॉट करने की भी मांग कर रहे हैं। हालांकि #BoycottPathaan ट्रेंड क्यों हो रहा है यह कह पाना मुश्किल है।

कुछ लोगों का कहना है कि शाहरुख पाकिस्तान को पैसे डोनेट करते हैं. इसलिए उनकी पिक्चर नहीं देखनी। वहीं कुछ लोग ‘बेशर्म रंग’ में दीपिका के कपड़ों के रंग की वजह से पिक्चर को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

इस सॉन्ग में दीपिका समंदर किनारे शाहरुख के साथ रोमांस करती दिखाई दे रही हैं। इस गाने में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की सिजलिंग केमिस्ट्री को देखा जा सकता है। इस सॉन्ग को शिल्पा राव, विशाल-शेखर और कैरालिसा मोंटेरियो ने गाया है। वहीं इसके लिरिक्स कुमार के ने दिए हैं। पठान 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में शाहरुख और दीपिका के साथ-साथ जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *