लखनऊ (जीके न्यूज) : पीजीआई थाना क्षेत्र के मोहद्दीनपुर गांव के पास बीते बुधवार की देर रात अनियंत्रित बाइक ईट लदी ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से जा घुसी, दुर्घटना में दो जिगरी दोस्तो की दर्दनाक मौत हो गयी। गुरूवार को पोस्टमार्टम के बाद दोनो मृतक युवको के शव घर पहुंचे तो कोहराम मच गया। ज्ञात हो मोहनलालगंज के दहियर मजरा गंगाखेड़ा निवासी प्रदीप कुमार(20वर्ष) अपने दोस्त शुभम यादव(22वर्ष) निवासी धर्मगंतखेड़ा के साथ बुधवार की देर रात किसी काम से पीजीआई गया था। जहां से काम निपटाकर दोनो बाइक से वापस अपने गांव जा रहे थे,पीजीआई थाना क्षेत्र ले मोहद्दीनपुर गांव के पास बाइक अनियंत्रित होकर ईट लदी ट्रैक्टर ट्राली में जा घुसी, जिसके बाद दोनों दोस्त बाइक सहित ट्राली में बुरी तरह फंस गये और मौके पर दोनो की दर्दनाक मौत हो गयी। गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद दोनो मृतको के शव घर पहुंचे तो कोहराम मच गया। इंस्पेक्टर पीजीआई ने बताया पीड़ित परिजनो की तहरीर पर ट्रैक्टर-ट्राली समेत अज्ञात चालक के विरूद्व मुकदमा दर्ज किया गया है।

ननिहाल में रहकर एलएलबी की पढाई कर रहा था शुभम..
मोहनलालगंज के मरूई के रानीखेड़ा निवासी शुभम यादव की मौत की खबर उसके ननिहाल धर्मगंतखेड़ा पहुंची तो कोहराम‌ मच गया,उसके पिता रामकिशोर व मां कुसुमलता समेत एक बहन की 2007 में सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी थी,जिसके बाद से वो अपने नाना सहज राम यादव के घर धर्मगंतखेड़ा में रहकर एलएलबी की पढाई कर रहा था। गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद मृतक शुभम का शव ननिहाल स्थित घर पहुंचा तो कोहराम मच गया, जिसके बाद परिजनो ने शव का अन्तिम संस्कार किया।

सवेंदनहीन बनी पीजीआई पुलिस डेढ घंटे बाद मौके पर पहुंची..
पीजीआई थाना क्षेत्र के मोहद्दीनपुर गांव के पास हुयी भीषण सड़क हादसे में दो युवको की मौत की सूचना के बाद एक दारोगा मौके पर पहुंचा भी तो दुर्घटना पीजीआई मे ना होने का राग अलापता रहा, जिसके बाद ग्रामीणो ने नाराजगी जताते हुये घटना क्षेत्र पीजीआई होने की बात कही तो चुप्पी साध गये।

मोहनलालगंज इंस्पेक्टर ने दिखाती मानवता,घायल युवको को भिजवाया अस्पताल..
एक तरफ भले ही भीषण सड़क दुर्घटना मे दो युवको की मौत की सूचना के बाद पीजीआई पुलिस डेढ घंटे तक मौके पर नही पहुंची, इस दौरान मोहनलालगंज क्षेत्र के पुरनपुर गांव की तरफ पुलिस फोर्स के साथ गश्त कर रहे मोहनलालगंज कोतवाली के इंस्पेक्टर कुलदीप दूबे को लगी तो वो खुजौली चौकी इंचार्ज कृष्ण पाल सिहं व दारोगा दिलशाद चौधरी व राजकुमार के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे और मानवता दिखाते हुये ट्राली में फंसे गम्भीर रूप से घायल युवको को बाहर निकलवाकर एम्बुलेंस से एपेक्स ट्रामा सेंटर भेजा,जहां डाक्टरो ने दोनो युवको को मृत घोषित कर दिया।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *