लखनऊ: यूपी में अभी से पंचायत चुनाव  को लेकर घमासान नजर आने लगा है. इतना ही नहीं रिश्‍तेदार भी पंचायत चुनाव को लेकर बहस करते हुए एक-दूसरे से भिड़ने पर आमदा हैं. ऐसा ही एक वाकया उत्‍तर प्रदेश के पीलीभीत में सामने आया है. यहां एक शादी समारोह में एक रिश्‍तेदार ने पंचायत चुनाव को लेकर हुई बहस में दूसरे पर फायरिंग कर दी, जिसमें एक महिला और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

पुलिस के मुताबिक, पीलीभीत के थाना गजरौला के बेगपुर जतिन मैरिज हॉल में शादी समारोह चल रहा था. इस दौरान पंचायत चुनाव को लेकर एक युवक ने मंगलवार की बहस के दौरान दूसरे पक्ष पर गोलियां दाग दीं. बताया जा रहा है कि हमला करने वाला और पीड़ित पक्ष दोनों रिश्‍तेदार हैं. पिछले कुछ समय से उनके बीच जमीनी विवाद भी चल रहा था, लेकिन पंचायत चुनाव की चर्चा के दौरान दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया.

जानकारी के मुताबिक, वेगपुर निवासी जतिंदर सिंह और पीलीभीत के वमनपुरी इलाके में रहने वाले संबंध पवित्र सिंह और उसके साथ शादी में शामिल होने के लिए आए थे. आरोप है कि पवित्र सिंह ने चुनावी बहस के बीच पुरानी रंजिश के चलते जतिंदर सिंह पर तमंचे से फायर कर दिए. इस दौरान देवकली गांव की रहने वाली एक महिला भी घायल हो गई, जो शादी में भाग लेने के लिए आई थी. शादी के बीच गोली चलते ही अफर तफरी मच गई.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *