लखनऊ: मोहनलालगंज के सिसेंडी क्षेत्र में बिजली उपकेन्द्र स्थापित करने के लिए बुधवार को मुख्य अभियंता लेसा व अधीक्षण अभियंता ने सिसेंडी का दौरा कर उपकेन्द्र के लिए भूमि का निरीक्षण करने के बाद उपकेन्द्र को स्थापित करने की मंजूरी देने के साथ ही मौराँवा को जाने वाली 33 केवी की बंद पडी लाईन का नवीनीकरण कराये जाने के भी निर्देश मातहतों को दिये।

यह भी पढ़ें: भाजपा सरकार की कुनीतियों से समाज का हर वर्ग खुद को प्रताड़ित महसूस कर रहा है: अखिलेश यादव

सिसेण्डी इलाके में बिज़ली की समस्या को देखते हुए मुख्य अभियंता लेसा मधुकर वर्मा ने सिसेण्डी मे 11/33केवी का बिजली उपकेन्द्र स्थापित करने के निर्देश दिये थे जिसके बाद अवर अभियंता आरके वर्मा ने उपकेन्द्र के लिए भूमि का निरीक्षण करने के साथ ही एसडीएम को पत्र लिखकर भूमि की माँग की थी। बुधवार को मुख्य अभियंता मधुकर वर्मा के साथ अधीक्षण अभियंता डीके त्रिपाठी ने सिसेण्डी पहुँच कर उपकेन्द्र के लिए चिन्हित भूमि का निरिक्षण किया और भूमि को उपकेन्द्र के लिए उचित बताया, मुख्य अभियंता इसके साथ ही मोहनलालगंज से मौरावा को जाने वाली बंद पड़ी 33 केवी की विद्युत लाईन का निरिक्षण कर इसका नवीनीकरण करने के निर्देश अवर अभियंता आरके वर्मा ,जेई राजेश कुमार व एसडीओ संजय त्रिवेदी को दिये। मुख्य अभियंता मधुकर वर्मा ने बताया सिसेण्डी मे बनने वाले बिज़ली

उपकेन्द्र को मौरावा जाने वाली 33 केवी से जोडकर बिजली की सप्लाई दी जाएँगी जहाँ पर कुछ अडचने होंगी तो वहां भूमिगत लाईन बिछाई जाएँगी। अधीक्षण अभियंता डीके त्रिपाठी ने सिसेण्डी में छः महीने में पावर हाऊस का काम पूरा हो जाने की बात कहीं हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *