लखनऊ : जम्मू-कश्मीर के सिधरा में बुधवार की सुबह सुरक्षा बलों की आतंकियों से मुठभेड़ हुई, जिसमें सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया। पुलिस ने बताया कि अभी इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। कुछ और आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका है।

 

पुलिस ने बताया कि सूत्रों से सिधरा क्षेत्र से आतंकियों के जाने की सूचना मिली थी। इसके बाद टीम बनाकर सुरक्षाबलों की ने इलाके की घेराबंदी कर दी।
जांच के दौरान सिधरा इलाके में एक ट्रक की संदिग्ध मूवमेंट को देखते हुए बाईपास रोड पर ट्रक को रोका और ड्राइवर से पूछताछ की तो वह भाग निकला। इसी दौरान ट्रक में बैठे आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो आतंकवादी आसपास के इलाकों में भागे, और एक घर में 3 आतंकवादी छिप गए। आतंकियों से आत्मसमर्पण करने के लिए कहा गया, तो उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में इन्हें ढेर कर दिया।

यह भी पढ़ें : UP निकाय चुनाव को लेकर योगी सरकार पर भड़की मायावती, कहा- ‘OBC समाज BJP को सजा देगा’

जम्मू-कश्मीर पुलिस के DGP दिलबाग सिंह ने बताया कि आतंकवादी ट्रक से कश्मीर की ओर जा रहे थे। हो सकता है 26 जनवरी या उसके आस-पास ये बड़ी साजिश को अंजाम देने जा रहे हों। उन्होंने बताया कि जिस ट्रक को पकड़ा गया है, उसमें भारी संख्या में गोला-बारूद बरामद हुआ है। अभी कुछ और आतंकियों के घाटी में छिपे होने की आशंका है। उनकी गिरफ़्तारी के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *