HAPPY BIRTHDAY NAGESHWAR: लखनऊ के “जी के न्यूज लाइव” के संस्थापक व बसपा पार्टी के मंडल जोन इंचार्ज, गरीबों के मसीहा व समाजसेवी स्वभाव के धनी नागेश्वर द्विवेदी जी को बहुत सारे लोगों ने उनके जन्मदिन के अवसर पर आज बधाई दी है।

नागेश्वर द्विवेदी ने 1994 वें में बाबा जयगुरुदेव संस्था से अपने आप को सेवा भाव के चलते जोड़ा। 1997 में लोगो की समस्याओं को देख कर न्याय दिलाने के लिए पत्रिकारिता को अपना हथियार बनाया। 2005 में बसपा ज्वाइन कर राजनीत में आए, गरीबों की मदद को सदैव तत्पर रहने वाले दानी, उदार और दयालु चरित्र के धनी व्यक्ति का जन्मदिन उनके मित्रों और परिवार के लोगों द्वारा गुरु कृपा (शुध्द शाकाहारी) रेस्टोरेंट में बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।

इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य अमरेंद्र भारद्वाज, अध्यक्ष बुद्धसेन आनंद, राजीव त्रिवेदी, मस्तीपुर प्रधान सूर्य द्विवेदी, डॉ महेश, अजय आनंद, पत्रकार शिवा मिश्रा, उमेश, मयंक, के साथ सभी मित्रगड मौजूद रहे। सभी ने फूलों की माला और केक काट कर बड़े ही धूम धाम से उनका जन्मदिन मनाया।

आपको बता दें नागेश्वर द्विवेदी का कहना है की, आज के युग में रिश्ते निभाना हर किसी के बस की बात नहीं है क्योंकि कई बार दूसरों की ख़ुशी के लिए, अपना ही दिल दुखाना पड़ता है। हर इंसान को थोक के भाव में लोग मिलते हैं। लेकिन सच्चे लोग हमेशा आपको कामयाबी के रास्ते पर ले जाते है, सही लोग आपकी जिंदगी में कई सकारात्मक बदलाव लेकर आते है। उन्होंने हमेशा ही रिश्तों के महत्त्व को समझा और समझाया है। आज अपने जन्मदिन के अवसर पर उन्होंने बधाई देने वाले अपने मित्रों और शुभचिंतकों को दिल की गहराइयों से धन्यवाद देते हुए उनका आभार व्यक्त किया है।

“जन्मदिन का ये लम्हा मुबारक हो आपको”
“ख़ुशियों का ये लम्हा मुबारक हो आपको”
“आने वाला कल लाये”
“आपके लिये ख़ुशियाँ हज़ार और”
“वो ख़ुशियाँ मुबारक हो आपको”
“Wish You A Very”
“Happy Birthday”

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *