निगोहां , लखनऊ : बसपा की सरकार ने अपने शासनकाल में सर्व समाज को लेकर चलने का काम किया उक्त बातें बृहस्पतिवार को विधानसभा मोहनलालगंज क्षेत्र के विभिन्न गांवों में आयोजित बसपा की बैठक व जनसंपर्क में बताते हुए बसपा मंडल जोन लखनऊ इंचार्ज नागेश्वर द्विवेदी ने कहा कि आज पूरे प्रदेश से कानून व्यवस्था खत्म हो गई है। केवल धर्म जाति के नाम पर राजनीति हो रही है, लेकिन जब प्रदेश में बसपा की सरकार थी तब सभी वर्ग के लोगों को एक साथ लेकर चलने का काम हमारी राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री बहन कुमारी मायावती ने किया।

बृहस्पतिवार को जनसंपर्क व बैठक के दौरान जिला पंचायत सदस्य अमरेंद्र भारद्वाज भी मौजूद रहे। इस दौरान क्षेत्र के बरवलिया, लखना खेड़ा, सुखना खेड़ा, कर्मलिन खेड़ा, गुरूबक्श खेड़ा सहित क्षेत्र के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क कर कार्यकर्ताओं को पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का आग्रह किया।

जोन इंचार्ज नागेश्वर द्विवेदी व सदस्य जिला पंचायत अमरेन्द्र भारद्वाज ने संपर्क के दौरान लोगों का हालचाल जानने के साथ ही उनकी समस्याओं को भी देखा। इस दौरान मुख्य रूप से जिला पंचायत सदस्य अमरेन्द्र भारद्वाज, राजीव त्रिवेदी, पंकज बाजपेई, मयंक द्विवेदी सहित क्षेत्र के तमाम लोग उपस्थित रहे।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *