लखनऊ : राजधानी लखनऊ से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां स्वास्थ्य भवन चौराहे से परिवर्तन चौक के बीच तेज रफ्तार SUV ने पहले ई -रिक्शा को टक्कर मारी। फिर ई-रिक्शा चालक को खिड़की पर लटकाकर करीब 150 मीटर तक गाड़ी दौड़ाता रहा। उसके बाद घायल ई-रिक्शा चालक को सड़क पर फेंककर भाग गया। गंभीर चोटों के कारण ई- रिक्शा चालक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मौके पर मिले CCTV की मदद से आरोपी की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें : किसे मिलेगा भाग्य का साथ, किसकी होगी आर्थिक स्थिति मजबूत, देखें आज का राशिफल 

पुलिस ने बताया की, कैसरबाग के रहने वाले रिक्शा चालक जीतू शनिवार को काम पर निकला था। शनिवार दुपहर के समय बेगम हजरत महल के पास पहले तो एक SUV गाड़ी ने उसे टक्कर मारी फिर उसे खिड़की पर लटकाकर घसीटते हुए ले गए, और तेज रफ़्तार में चल रही SUV से ई-रिक्शा चालक को पिंक बूथ पर फेंक दिया। गंभीर रूप से घायल जीतू की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने SUV गाड़ी के नंबर को ट्रेस करके केस दर्ज किया है। इंस्पेक्टर हजरतगंज अखिलेश मिश्रा का कहना है कि SUV मालिक का नाम गोपाल अग्रवाल है। अलीगंज के सेक्टर-बी का रहने वाला है। आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

आरोपी की तलाश जारी है :- डीसीपी मध्य
डीसीपी मध्य, लखनऊ अपर्णा रजत कौशिक का कहना है कि सीसीटीवी की मदद से गाड़ी को ट्रेस कर लिया गया है। गाड़ी मालिक की पहचान हो गई है। गाड़ी मालिक की तलाश में पुलिस की टीम लगाई गई हैं। जल्द ही इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *