लखनऊ : आज योगी सरकार अपने दूसरे कार्यकाल का दूसरा बजट विधानसभा में पेश कर रही है। बजट पेश होने से पहले ही नेता प्रतिपक्ष और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सिंगर नेहा सिंह राठौर के गाने की स्टाइल में बीजेपी सरकार, उनके बजट और नेहा सिंह को कानपुर देहात पुलिस की ओर से भेजे गए नोटिस को लेकर तंज कसा है।

पुलिस ने दी कार्रवाई की चेतावनी:-
दरअसल, नेहा सिंह राठौर को कानपुर देहात पुलिस ने यूपी में का बा सीजन दो को लेकर नोटिस जारी किया है। यह नोटिस उन्हें उनके ससुराल के पते पर 160 सीआरपीसी के तहत दी गई है। कोतवाली प्रभारी प्रमोद कुमार शुक्ल की तरफ से भेजी गई नोटिस में कहा गया है कि इस गीत से समाज में वैमनस्य और तनाव की स्थिति उत्पन्न हुई है। पूछा गया है कि यह गीत स्वयं लिखा है या किसी अन्य ने। क्या यूट्यूब चैनल और ट्विटर पर खुद यह गीत अपलोड किया है। नोटिस में तीन दिन के भीतर जवाब न देने पर आईपीसी की धाराओं में कार्यवाई की चेतावनी दी गई है। पुलिस ने कुल मिलाकर 7 सवालों के जवाज नेहा से मांगें है।

इसी बीच सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को ट्वीट कर प्रदेश की योगी सरकार पर तंज कसा है। ट्वीट की लाइनें लोक गायिका नेहा सिंह राठौर के गीत यूपी में का बा … से मिलती जुलती रखी गई हैं। अखिलेश ने ट्वीट करते हुए कहा की, यूपी में का बा, यूपी में झुठ्ठे केसों की बहार बा, यूपी में गरीब-किसान बेहाल बा, यूपी में पिछड़े-दलितों पर प्रहार बा, यूपी में कारोबार का बंटाधार बा, यूपी में भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार बा, यूपी में बिन काम के बस प्रचार बा, यूपी में अगले चुनाव का इंतज़ार बा, यूपी में अगली बार भाजपा बाहर बा।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *