लखनऊ: रायबरेली के भीतर गांव में 72 घण्टे में अब तक 9 लोगो की मौत हो चुकी। 5 महिलाओ समेत 9 लोगों की रहस्यमयी स्थिति में मौत होने से गांव में हडकंप मच गया है। दो दिनों से स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव में मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी है। अब तक स्वास्थ्य विभाग मौतों को नेचुरल बता रहा। वहीं, ग्रामीणों में लगातार हो रही मौतों से भय का माहौल बना हुआ है।

दिनेश प्रताप सिंह ने लिखा पत्र

मौतों को लेकर स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने संज्ञान में लिया। जिलाधिकारी को पत्र लिखा कहा कि ज़िलाधिकारी कृपया देंखे कि एक साथ इतनी मौतें दिल की बीमारी से एक ही गाँव में चिंताजनक हैं। सीएमओ व उनके साथ प्रशासनिक टीम गाँव का दौरा करे, लोगो की समस्याओं को सुने और उसके अनुसार कार्यवाही करे। क्या कोई बीमारी तो नहीं पैर पसार रही है? उन्होंने ने आगे लिखा अति संवेदनशील मामला है मैं १९ से २४ तक सरकारी कार्य से दुबई में हूँ लेकिन चिन्तित हूँ। कृपया तुरंत बताए कि आख़िर कैसे हुई इतनी दुखद घटना।

आपको बता दें बीते 3 दिनों से गुरबख्शगंज थाना क्षेत्र के भीतरगांव में मौतों का सिलसिला लगातार जारी है। रायबरेली खीरो 23 फरवरी – भीतरगांव में हुई सात मौतों के बाद अब दो और लोगो की मौत से गांव में हड़कम्प मच गया है। गुरुवार की दोपहर 11 बजे काली खेड़ा मजरे भीतरगांव की एक 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला कलवती 70 वर्ष पत्नी स्व0 राधेलाल लोधी ने इलाज के दौरान लखनऊ में जबकि काफी दिनों से गंभीर बीमारी का शिकार सेनी मजरे भीतरगांव निवासिनी रमा 40 वर्ष पत्नी श्यामलाल ने दम तोड़ दिया। मौत की खबर परिजनों में पहुंचते ही कोहराम मच गया।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *