लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा के बजट सत्र की पूर्व संध्या पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने योगी सरकार को कानून व्यवस्था और किसानो की समस्या के मुद्दे पर घेरने की रणनीति का संकेत दे दिया है।

मायावती ने बुधवार को ट्वीट किया उन्होने कहा “ यूपी विधानसभा के कल से शुरू हो रहे सत्र में किसानों व जनहित के अहम मुद्दों के साथ-साथ अपराध नियंत्रण व कानून-व्यवस्था के मामले में सरकार की घोर लापरवाही व द्वेषपूर्ण कार्रवाई आदि के प्रति सरकार को जनता के प्रति जवाबदेह बनाने का प्रयास करने का पार्टी विधायकों को निर्देश।”

साथ ही यूपी विधानसभा के कलसे शुरू हो रहे सत्र में किसानों व जनहित के अहम मुद्दों के साथ-साथ अपराध नियंत्रण व कानून-व्यवस्था के मामले में सरकार की घोर लापरवाही व द्वेषपूर्ण कार्रवाई आदि के प्रति सरकार को जनता के प्रति जवाबदेह बनाने का प्रयास करने का पार्टी विधायकों को निर्देश दिया। उधर पार्टी सूत्रों ने बताया कि मायावती ने आज पार्टी विधानमंडल दल की बैठक बुलायी है जिसमें पार्टी के असंतुष्ट नेताओं को भी आमंत्रित किया गया है। बैठक में गुरूवार से शुरू हो रहे सत्र के बारे में पार्टी की रणनीति पर विचार विमर्श किया जायेगा।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *