लखनऊ : नगर निगम जोन 8, खरिका वार्ड प्रथम, गोपाल नगर मुख्य मार्ग का ड्रेनेज सिस्टम का चैंबर पिछले 6 महीने से टूटा पड़ा है, इस मार्ग से डिफेंस कालोनी, गोपाल नगर, सुभानी खेड़ा, बंगाली टोला, बलदेव विहार, रामटोला तक के लोग गुजरते हैं। स्कूल की गाड़ियां, नगर निगम की कूड़ा उठाने वाली गाड़ियां, भी इसी रास्ते से रायबरेली रोड, तेलीबाग बाजार जाती हैं, इसके बावजूद 6 महीने टूटी पड़ी, सड़क चेंबर रूपी इस समस्या की तरफ किसी संबंधित विभाग, और अधिकारियों का ध्यान नहीं गया है।

सथानीय लोगों ने बताया कि, राजेश्वर सिंह, विधायक सरोजनी नगर, का मीडिया सेल दिनभर उनके किए गए विकास कार्यों का गुणगान करता रहता है। लेकिन पिछले कुछ वर्षो से भाजपा सरकार रहने के बावजूद तेलीबाग, खरिका वार्ड की सभी कालोनियों के लोग, टूटी सड़कों, और गंदगी में जीवन जी रहे हैं। कूड़ा निस्तारण नहीं होता, झाड़ू तक नहीं लगता, तेलीबाग बाजार से खरिका जाने वाली सड़क की हालत सुदूर ग्रामीण इलाकों से भी ज्यादा बदतर स्थिति में है।

यह भी पढ़ें : कुमार शानू की बेटी ने किया बॉलीवुड डेब्यू, फिल्म का पहला पोस्टर आया सामने

लोगों का कहना था कि विधायक जी, आप कभी अपने इस इलाके का भी दौरा करें। सैन्य क्षेत्र से जुड़ा होने के कारण यहां की 99 प्रतिशत सैनिक आबादी है, जिसने भाजपा के नाम पर आपको वोट देकर अपने लिए कालोनी और मूलभूत सुविधाओं का इंतजार कर रहे हैं। स्मार्ट सिटी कब होगी पता नहीं। गोपाल नगर के रहने वाले, हुकुम सिंह यादव, आर एम उपाध्याय, सुरेंद्र भट्ट, आदि का कहना था कि नगर निगम, को सूचना दी गई लेकिन सुनवाई नहीं हुई।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *