लखनऊ : प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और अशरफ की शनिवार की रात में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उनकी हत्या के बाद इस मामले में कई नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं की, उमेश पाल हत्याकांड में नामजद अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन जल्द ही कोर्ट में सरेंडर कर सकती है। शौहर-देवर की हत्या और बेटे के एनकाउंटर के बाद भी शाइस्ता किसी के जनाजे में शामिल होने नहीं पहुंची।

मिडिया रिपोर्ट और सूत्रों की माने तो, शायद शाइस्ता परवीन को ये डर है कि कहीं वह जेल जाए और उसके गुर्गे ही उसकी संपत्तियों पर काबिज न हो जाएं। कहा तो यह भी जा रहा है की, यह मामला पांच हजार करोड़ से अधिक की काली कमाई को बचाने का भी हो सकता है।

यह भी पढ़ें : बुद्ध की तरह ही आप लोगों ने अकेले ध्यान लगाया तपस्या की, आपका भी इतिहास बनेगा: बाबा उमाकान्त जी 

आपको बतादें, बेटे असद के एनकाउंटर के बाद ऐसा माना जा रहा था की, शाइस्ता आखिरी बार अपने बेटे का चेहरा देखने जरूर आएगी। मगर, ऐसा नहीं हुआ। इसके बाद अतीक और अशरफ की हत्या हुई तो कहा जाने लगा इस बार तो शाइस्ता जरूर आएंगी लेकिन, यह कयास गलत साबित हुआ। हालांकि, इस बीच उसको लेकर कई तरह की अफवाह जरूर उड़ी, जिसमें कहा गया की, शाइस्ता शौहर-देवर को देखने के लिए अस्पताल पहुंच गई है। सरेंडर कर दिया है। आपको बतादें अगर अब शाइस्ता पुलिस या अदालत में समक्ष समर्पण कर देती है तो उसे जेल जाना होगा। जिसके बाद उसके लिए जेल से जमानत पर बाहर आना आसान नहीं होगा। उसके खिलाफ कई नए मामले भी दर्ज हो सकते हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *